1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुसीबत में फंसे करण जौहर, हो सकती है 5 साल की जेल!

मुसीबत में फंसे करण जौहर, हो सकती है 5 साल की जेल!

करण जौहर और रोहित शेट्टी इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले अपने शो 'इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार' में जज के तौर पर देखे जा रहे हैं। लेकिन अब उनका यह शो ही इन दोनों के लिए मुसीबत का कारण बनता नजर आ रहा है। दरअसल इस शो के दौरान...

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:24 Jan 2018, 1:53 PM IST]
Karan Johar- India TV
Karan Johar

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर और रोहित शेट्टी इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले अपने शो 'इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार' में जज के तौर पर देखे जा रहे हैं। लेकिन अब उनका यह शो ही इन दोनों के लिए मुसीबत का कारण बनता नजर आ रहा है। दरअसल इस शो के दौरान दिखाए जाने वाली कमला पसंद पान मसाले की एड न सिर्फ चैनल के मालिकों के लिए बल्कि धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी और कमला पसंद कंपनी के लिए परेशानी की वजह बन गई है। दरअसल खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट (कोटपा) 2003 के तहत इन सभी लोगों के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है।

शो की शुरुआत में ही धर्मा प्रोड्क्शन का नाम दिया जाता है, जिस वजह से करण को भी नोटिस जारी हुआ है। बता दें कि यह दूसरी बार है जब करण को कोटपा एक्ट का उल्लंघन करने के लिए नोटिस दिया गया है। अब ऐसे में उन्हें 5 साल की जेल और 2 हजार रुपए का जुर्माना देना पड़ सकता है।

सिर्फ इतना ही नहीं इस शो से जुड़े लोगों पर 'सेरोगेटेड एड' दिखाने का भी आरोप लगाया गया है। नोटिस में इन सभी से 10 दिन के अंदर जवाब मांगा गया है और जवाब न मिलने पर दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट कोर्ट में केस दर्ज करवा सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Karan Johar in trouble, delhi health department issued notice
Write a comment
the-accidental-pm-300x100