1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को डायरेक्टर करेंगे करण जौहर

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को डायरेक्टर करेंगे करण जौहर

करण जौहर ने दो साल पहले टीवी कमर्शियल्स डायरेक्ट करने के लिए धर्मा 2.0 लॉन्च किया था। हाल ही में इमरान खान ने कंपनी ने लिए एक एड शूट किया है। करण ने दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फोन ब्रांड का एड शूट किया है। अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बारी है। करण दोनों को एक एड में डायरेक्ट करेंगे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Sep 2018, 5:16 PM IST]
Akshay Kumar, Twinkle Khanna, karan Johar- India TV
Akshay Kumar, Twinkle Khanna, karan Johar

नई दिल्ली: करण जौहर ने दो साल पहले टीवी कमर्शियल्स डायरेक्ट करने के लिए धर्मा 2.0 लॉन्च किया था। हाल ही में इमरान खान ने कंपनी ने लिए एक एड शूट किया है। करण ने दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फोन ब्रांड का एड शूट किया है। अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बारी है। करण दोनों को एक एड में डायरेक्ट करेंगे।

पिछले साल अक्षय और ट्विंकल एक ज्वैलरी ब्रान्ड के एड में नजर आए थे। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, ''इस बार वह चावल का ब्रान्ड एंडोर्स कर रहे हैं। टीम को एक रियल लाइफ इंडस्ट्री कपल चाहिए था और उन्हें इसके लिए अक्षय और ट्विंकल सही लगे। जब उन्हें बताया गया कि करण जौहर एड को डायरेक्ट करेंगे तो ट्विंकल ने मजाक में कहा- कुछ-कुछ होता है की कहानी 20 साल पुरानी है। पहली बार करण मुझे एड में डायरेक्ट करेंगे। भगवान उन्हें बचाएं क्योंकि मैं एक्टिंग नहीं कर सकती।''

आपको बता दें कि करण ने अपनी फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में टीना के रोल के लिए ट्विंकल को अप्रोच किया था, लेकिन ट्विंकल ने इसे करने से मना कर दिया था। बाद में यह रोल रानी मुखर्जी ने किया था।

शनिवार को एड की शूटिंग हो गई है। सूत्र ने बताया- ''उन्होंने मुंबई के महबूब स्टूडियो में एड की शूटिंग की। करण, अक्षय और ट्विंकल की वजह से सेट पर मजाक का माहौल बना रहा।''

Also Read:

चैट शो में निक जोनस ने बताया कैसे शुरू हुई प्रियंका चोपड़ा संग लव-स्टोरी

Sui Dhaaga New Song: वरुण धवन-अनुष्का शर्मा की फिल्म का दूसरा गाना 'खटर-पटर' रिलीज

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum