1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy B'day: जब अपनी पहली फिल्म के लिए आलिया भट्ट को माननी पड़ी थी करण जौहर की ये शर्त

Happy B'day: जब अपनी पहली फिल्म के लिए आलिया भट्ट को माननी पड़ी थी करण जौहर की ये शर्त

आलिया भट्ट ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, साथ ही लोग उनकी खूबसूरती में भी दीवाने है। आलिया ने अपनी क्यूटनेस का जादू हर किसी पर चलाया है। काफी कम वक्त में उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Mar 2018, 11:50 PM IST]
Alia Bhatt- India TV
Alia Bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, साथ ही लोग उनकी खूबसूरती में भी दीवाने है। आलिया ने अपनी क्यूटनेस का जादू हर किसी पर चलाया है। काफी कम वक्त में उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है। आलिया गुरुवार को अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने बतौर अदाकारा अपने अभिनय करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें खूब सराहना हासिल हुई थी। हालांकि बता दें कि यह आलिया की पहली फिल्म नहीं थी।

दरअसल इससे पहले उन्हें वर्ष 1999 में आई फिल्म 'संघर्ष' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने प्रीति जिंटा के बचपन का किरदार निभाया था। आलिया का रुझान हमेशा से ही अभिनय की ओर था लेकिन वह कभी अपने पिता महेश भट्ट की मदद से इंडस्ट्री में कदम नहीं रखना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने करण की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए ऑडिशन दिया।

इस फिल्म के लिए करीब 500 लड़कियों का ऑडिशन लेने के बाद आलिया को फाइनल किया गया था। लेकिन करण ने उनके सामने एक शर्त भी रख दी थी। दरअसल उनका कहना था कि आलिया को इस फिल्म में काम करने के लिए अपना वजन कम करना होगा। बता दें कि आलिया खाने की काफी शौकीन है। वह एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Karan Johar asked Alia Bhatt to loose weight for ‘Student Of The Year’
Write a comment