1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर ने किया करगिल हीरो विक्रम बत्रा पर फिल्म 'शेरशाह' का ऐलान, सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे लीड रोल

करण जौहर ने किया करगिल हीरो विक्रम बत्रा पर फिल्म 'शेरशाह' का ऐलान, सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे लीड रोल

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जानकारी दी है कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर फिल्म 'शेरशाह' बनाने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 02, 2019 15:53 IST
शेरशाह- India TV
शेरशाह

कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्ममेकर करण जौहर ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की। 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा का साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी। 'शेरशाह' का निर्देशन विष्णुवर्धन करेंगे जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के तहत होगा।

करण जौहर ने आज दोपहर ये पोस्ट करते हुए लिखा- शेरशाह का सफर जल्द शुरू होगा।

कौन हैं कैप्टन विक्रम बत्रा?

 9 सितंबर 1974 को जन्मे कैप्टन विक्रम बत्रा कारगिल वॉर के मुख्य हीरो थे। विक्रम बत्रा की बचपन की पढ़ाई किसी स्कूल में नहीं बल्कि घर पर हुई थी। उनकी मां ही उन्हें पढ़ाती थीं। 22 साल की उम्र कैप्टन बत्रा ने कारगिल के 5 सबसे जरूरी प्वाइंट जीते थे। कैप्टन विक्रम बत्रा को परमवीर चक्र से नवाजा गया था। मरने से पहले विक्रम बत्रा ने कई साथियों की जान बचाई थी। खुद आर्मी चीफ कहते हैं कि वो लड़का अगर जिंदा होता तो इंडियन आर्मी का हेड बन गया होता। आपने 'ये दिल मांगे मोर' लाइन कई बार सुनी होगी लेकिन ये जुमला मशहूर हुआ था कैप्टन विक्रम बत्रा के मुंह से। अक्सर अपने मिशन में सफल होने के बाद कैप्टन विक्रम बत्रा जोर से चिल्लाते थे ‘ये दिल मांगे मोर’।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment