1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कपिल शर्मा ने ट्वीट किया शादी का कार्ड, 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से रचाएंगे शादी

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया शादी का कार्ड, 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से रचाएंगे शादी

कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 27, 2018 16:38 IST
KAPIL SHARMA- India TV
Image Source : INSTAGRAM/KAPIL SHARMA KAPIL SHARMA

मुंबई: मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा के अच्छे दिन आ गए हैं। कपिल शर्मा का शो एक तरफ शुरू होने जा रहा है, दूसरी तरफ अब उनकी शादी उनके प्यार से हो रही है। 12 दिसंबर को कपिल शर्मा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। अपनी शादी का कार्ड कपिल ने ट्विटर पर शेयर करके आशीर्वाद की मांग की है।

कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की मुलाकात 13 साल पहले हुई थी। दोनों की दोस्ती ग्रेजुएशन के टाइम से है। साल 2005 की बात है जब कपिल आईपीजे कॉलेज में थे और पॉकेट मनी के लिए नाटक के डायरेक्टर भी थे। एक स्कूल में कपिल ऑडिशन लेने गए वहां गिन्नी भी ऑडिशन के लिए पहुंची थीं। यहीं कपिल और गिन्नी पहली बार मिले  थे।​

कपिल ने बताया कि गिन्नी उस वक्त 19 साल की थीं और कपिल 24 साल के थे। ऑडिशन के बाद कपिल गिन्नी से काफी इम्प्रेस हुए।  लड़कियों का ऑडिशन कपिल ने गिन्नी से ही लेने को कह दिया। कपिल ने बताया कि गिन्नी को हमने फाइनल कर लिया था और जब हमने रिहर्सल शुरू की तो गिन्नी मेरे लिए खाना लाती थीं। कपिल को लगा कि वह ऐसा रिस्पेक्ट देने के लिए कर रही हैं, लेकिन गिन्नी ने बाद में बताया कि वो कपिल को देखते ही लाइक करने लगी थीं इसलिए खाना लेकर आती थीं। कपिल के दोस्त उन्हें चिढ़ाते थे और कहते थे गिन्नी उन्हें पसंद करने लगी है, मैंने जब उससे पूछा तो उसने बताया कि हां ये सच है, वो मुझे पसंद करती है।

बीच में हो गया था ब्रेकअप

कपिल शर्मा ने बताया कि गिन्नी ने मुझे बहुत कम उम्र से काम करते देखा था, हमारे बीच अच्छी ट्यूनिंग थी। बाद में मैं काम करने मुंबई आ गया, लेकिन हर जगह से रिजेक्ट हो गया, इसके बाद मैंने गिन्नी से सारे रिश्ते तोड़ दिए, क्योंकि मुझे लगता था कि इस रिश्ते का कोई फ्यूचर नहीं है। वो मुझसे अमीर थी, उसकी कास्ट अलग थी। हालांकि जब मैंने दोबारा ऑडिशन हुआ और सफल हो गया तो गिन्नी ने फोन करके मुबारकबाद दी।

जब गिन्नी के घरवालों ने ठुकरा दिया कपिल का रिश्ता

कपिल ने बताया कि जब मैंने कमाना शुरू कर दिया तो मैंने गिन्नी से शादी करने के बारे में सोचा। कपिल की मां रिश्ता लेकर गिन्नी के घर भी गईं, लेकिन उनके पिता ने यह रिश्ता ठुकरा दिया। मैं भी काम में व्यस्त हो गया और काफी पॉपुलर हो गया। मेरी जिंदगी बदल गई। लेकिन मेरी जिंदगी में जब काफी उतार चढ़ाव आए तो मुझे लगा कि यही वक्त है जब गिन्नी से मुझे शादी करनी चाहिए। गिन्नी भी कपिल की तारीफ करते नहीं थकती हैं। गिन्नी ने कपिल की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत केयरिंग हैं। कपिल से अच्छा जीवनसाथ मुझे नहीं मिल सकता है। 

जालंधर से होगी कपिल की शादी

कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को जालंधर में शादी करेंगे। 10 दिसंबर को जागरण होगा, इसके बाद चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी, संगीत और कॉकटेल पार्टी होगी। 14 दिसंबर को अमृतसर में कपिल और गिन्नी अपनी फैमिली और रिलेटिव्स को रिसेप्शन देंगे।

 Also Read:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा 'चिकनी चमेली' पर ठुमके लगाती आई नजर, देखिए वायरल वीडियो

दीपवीर के रिसेप्शन पर जाएंगी कटरीना कैफ, दीपिका ने नहीं रणवीर ने पर्सनल मैसेज भेज कर किया इन्वाइट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment