1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कपिल शर्मा ने पीएम को भेजा अपनी शादी का कार्ड

कपिल शर्मा ने पीएम को भेजा अपनी शादी का कार्ड

कपिल शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी शादी का कार्ड राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को भेजा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2018 11:49 IST
Kapil sharma and ginni chatrath- India TV
Image Source : INSTAGRAM/KAPIL SHARMA Kapil sharma and ginni chatrath

बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। जहां एक तरफ प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं तो कुछ समय बाद कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा भी शादी करने वाले हैं। कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। कपिल की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। कपिल ने अपनी शादी का कार्ड राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी भेजा है।

कपिल की शादी का कार्ड बेहद खूबसूरत है। कपिल ने कार्ड मिठाईयों से सजाकर भेजा है। कपिल की शादी में कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

View this post on Instagram

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल की शादी 12 दिसंबर को फगवाड़ा में होगी। फगवाड़ा गिन्नी का होमटाइन है। शादी के फंक्शन की शुरुआत 10 दिसंबर से ही हो जाएगी। 10 दिसंबर को कपिल की बहन के घर माता की चौकी होगी। जिसमें ऋचा शर्मा परफार्म कर सकती हैं। 11 दिंसबर को संगीत और मेहंदी सेरेमनी होने वाली है। इसके बाद 12 दिसंबर को शादी और 14 दिंसबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा। अमृतसर वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी और गुरदास मान परफार्म कर सकते हैं। आपको बता दें कपिल मुंबई लौटने के बाद यहां भी 24 दिंसबर को रिसेप्शन पार्टी देंगें।

हाल ही में कपिल शर्मा दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में नजर आए थे। कपिल शर्मा की जल्द ही टेलिविजन पर वापसी होने वाली है। वह अपने शो द कपिल शर्मा शो 2 के साथ वापसी कर रहे हैं। शो का टीजर रिलीज हो चुका है। शो की शूटिंग कपिल शादी के बाद ही करेंगें। टीजर को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। अब देखना ये है कि शो को लोग कितना पसंद करते हैं।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो, मां और निक के साथ खूब किया डांस

दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन पार्टी में कैटरीना की वजह से नहीं बल्कि इसलिए नहीं आए आलिया-रणबीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment