1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 4 भाषाओं में रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल', कपिल शर्मा ने की तारीफ

4 भाषाओं में रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल', कपिल शर्मा ने की तारीफ

अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' 4 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। इसके ट्रेलर रिलीज हो गए हैं। जिसकी कपिल शर्मा ने तारीफ की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2019 14:39 IST
total dhamaal- India TV
Image Source : INSTAGRAM total dhamaal

अजय देवगन(Ajay Devgan) की फिल्म 'टोटल धमाल' 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे कई सितारे हैं। कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ और रवि किशन ने फिल्म 'टोटल धमाल' के ट्रेलर को क्षेत्रीय भाषाओं में जारी किए जाने की सराहना की है। एक बयान में कहा गया कि निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को चार भाषाओं पंजाबी, गुजराती, मराठी और भोजपुरी में जारी किया है। इन्हें जाने-माने निर्माताओं और कलाकारों द्वारा डब किया गया है और हर क्षेत्र की एक बड़ी हस्ती ने इसे लांच किया गया है। 

पंजाबी वर्जन को कपिल और दिलजीत, भोजपुरी को रवि किशन, मराठी को रितेश देशमुख और गुजराती को दिलीप जोशी ने लांच किया है। 

कपिल ने ट्वीट किया, "अजय देवगन क्या आपने 'टोटल धमाल' ट्रेलर का पंजाबी वर्जन देखा है। यह बहुत मजेदार है।" दिलजीत ने भी कहा कि ट्रेलर अच्छा बना है और रवि ने पोस्ट किया, "भोजपुरी पॉवर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाएगा।"

फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने कहा कि चूंकि हम हिंदी भाषी क्षेत्र के बाहर के दर्शकों से जुड़ना चाहते हैं, हमने मजेदार अंदाज में ट्रेलर तैयार किए हैं। 

धमाल फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' में माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर, बोमन ईरानी और अजय देवगन जैसे सितारे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं। जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। अब देखना यह है कि कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

Gully Boy Box Office Collection: वैलेंटाइन डे का फिल्म को मिला फायदा, पहले दिन ही कर लिया इतने करोड़ का बिजनेस

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में हुए 50 साल, बेटे अभिषेक ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट शेयर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment