1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. OH NO! कपिल और सुनील में फिर से हुआ जोरदार झगड़ा, ट्विटर पर फूटा कपिल का गुस्सा, पढ़िए पूरी खबर

OH NO! कपिल और सुनील में फिर से हुआ जोरदार झगड़ा, ट्विटर पर फूटा कपिल का गुस्सा, पढ़िए पूरी खबर

कपिल ने लिखा- वो झूठ बोल रहा है। मैंने उन्हें 100 बार फोन किया और मैंने कुछ लोगो को भेजा भी उनसे मुलाकात के लिए। मैं खुद भी उनके घर पर शो को लेकर उनसे बात करने गया था।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:18 Mar 2018, 2:40 PM IST]
सुनील-कपिल- India TV
सुनील-कपिल

नई दिल्ली: कपिल शर्मा का शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' 25 मार्च से रात 8 बजे सोनी टीवी पर ऑनएयर होने जा रहा है। कपिल ने अजय देवगन के साथ शो भी शूट कर लिया है। उम्मीद की जा रही थी कि शायद सुनील ग्रोवर इस शो से कपिल के साथ वापसी करें। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अब सुनील ने ट्विटर पर एक फैन को रिप्लाई करते हुए कहा कि वो इस शो से जुड़ने के लिए तैयार थे लेकिन मुझे कोई कॉल नहीं आया। सुनील का ये ट्वीट वायरल हुआ तो कपिल को बुरा लग गया उन्होंने कहा- पाजी अफवाहें ना फैलाएं।

सुनील से जब एक फैन ने कहा- प्लीज कमबैक टू कपिल शर्मा शो, हम अभी भी आपको मिस करते हैं। लव यू सर। इसके जवाब में सुनील ने लिखा- "भाई आप जैसे कुछ लोग और भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं। लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया, मेरा फोन नंबर भी नहीं बदला। इंतजार कर कर के मैंने कुछ और साइन कर लिया कल। आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं. जल्दी आपके सामने आता हूं।"

कपिल ने जब ये ट्वीट पढ़ा तो उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-"पाजी मैंने आपको 100 से ज्यादा बार कॉल किया, दो बार घर मिलने भी गया, लेकिन कभी काम या किसी और वजह से आप नहीं मिल पाए। कृपया इस तरह की अफवाहें न फैलाएं कि मैंने आपको कॉल नहीं किया।

इसके बाद जब फैन्स ने कहा कि प्लीज आप लोग क्लियर करिए मामला क्या है। कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच? इसके बाद कपिल ने एक और ट्वीट किया और कहा- हां वो झूठ बोल रहा है। मैंने उन्हें 100 बार फोन किया और मैंने कुछ लोगो को भेजा भी उनसे मुलाकात के लिए। मैं खुद भी उनके घर पर शो को लेकर उनसे बात करने गया था। लेकिन अब मैं किसी को अपने नाम का इस्तेमाल करके फायदा उठाते नहीं देख सकता। एनफ इज एनफ।

कपिल ने आगे यह भी लिखा कि मुझे उसका सपोर्ट नहीं चाहिए, बस मैं यह चाहता हूं कि वो इस तरह की अफवाहें ना उड़ाए।

बता दें पिछले साल मार्च की शुरुआत में ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। दोनों की लड़ाई को एक साल हो चुका है लेकिन लगता है ये दूरियां अब कम नहीं होने वाली हैं।

​कपिल शर्मा जहां फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। वहीं खबर मिली है कि कपिल की पूर्व क्रिएटिव हेड और एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस सुनील ग्रोवर और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ नया शो लॉन्च करेने की तैयारी में हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: OH NO! कपिल और सुनील में फिर से हुआ जोरदार झगड़ा, ट्विटर पर फूटा कपिल का गुस्सा, पढ़िए पूरी खबर kapil sharma and sunil grover quarrel again this time on twitter
Write a comment