1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कपिल देव ने बताया इस वजह से वो हैं अमिताभ बच्चन के जबरा फैन !

कपिल देव ने बताया इस वजह से वो हैं अमिताभ बच्चन के जबरा फैन !

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बारे में बातचीत को लेकर अमिताभ और कपिल एक-दूसरे के साथ जुड़े। 

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:16 Apr 2018, 7:42 AM IST]
- India TV
अमिताभ बच्चन-कपिल देव

मुंबई: भारत के पहले वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव का कहना है कि वह अमिताभ बच्चन के पेश के प्रति अनुशासन, समर्पण और जुनून के प्रशसंक हैं। कपिल ने कहा, "अमितजी पीढ़ियों के लिए आदर्श हैं और आज भी मैं उनके पेशे के प्रति अनुशासन, समर्पण और जुनून की प्रशंसा करता हूं।"

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बारे में बातचीत को लेकर अमिताभ और कपिल एक-दूसरे के साथ जुड़े। इस शो का मुख्य आकर्षण 'बेडूम्बा' गीत के टीजर को लेकर दोनों के बीच मजाक है, अमिताभ ने यह फिल्म '102 नॉट आउट' के लिए गाया गया। इस शो में दोनों ने क्रिकेट और बॉलीवुड के बारे में एक दूसरे के बारे में बातचीत की।

वीआईवीओ आईपीएल में अपनी पसंदीदा टीम के बारे में पूछे जाने पर, बिग बी ने कहा, "हालांकि, मेरी जड़ें मुंबई में गहराई से जुड़ी हुई हैं, मैं बंगाल के एक बेटे का दामाद हूं, जो दो टीमों के मालिक हैं, जिनमें से एक चेन्नई है और दूसरी जयपुर से और मेरी बहू कर्नाटक से है। जब आईपीएल देखने की बात आती है तो पक्षपात के लिए यहां कोई जगह नहीं छोड़ता।"

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कपिल देव ने बताया इस वजह से वो हैं अमिताभ बच्चन के जबरा फैन ! kapil dev told why he is big fan of amitabh bachchan
Write a comment