1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. स्टार प्लस के फेमस शो 'डांस प्लस 4' में ऐसा क्या हुआ कि भावुक हो गए कपिल देव

स्टार प्लस के फेमस शो 'डांस प्लस 4' में ऐसा क्या हुआ कि भावुक हो गए कपिल देव

डांस प्लस 4 में इस बार कपिल देव नजर आने वाले हैं। जहां वह डांस परफार्मेंस देखकर इमोशनल हो गए। Kapil Dev got emotional in dance plus 4

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 29, 2018 12:47 IST
Dance plus 4- India TV
Image Source : INSTAGRAM Dance plus 4

इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाला शो 'डांस प्लस 4' अच्छी टीरआरपी बटोर रहा है। रिएलिटी शो डांस प्लस का यह चौथा सीजन है। जिसमें बेहतरीन डांस परफार्मेंस देखने को मिलते हैं। शो में हर हफ्ते कोई ना कोई गेस्ट आता है। इस बार शो में कपिल देव गेस्ट बनकर आने वाले हैं। शो में रेमो डिसूजा के साथ तीन जज और भी हैं। जो अपनी टीम को डांस सिखाते हैं और उन्हें बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं। डांस प्लस में आए कपिल देव शो में एक समय पर आकर भावुक हो गए।

क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव डांस रियलिटी टीवी शो 'डांस प्लस 4' में उस वक्त भावुक हो गए, जब एक परफॉर्मेस के जरिए उनके बचपन से लेकर 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने तक के सफर को दिखाया गया। कपिल देव ने कहा, "जिस तरह से प्रतिभागियों ने डांस किया उससे 1983 विश्वकप के पलों की याद ताजा हो गई। जब मैंने महत्वपूर्ण मैच जीतने के बाद अपने हाथ में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ली थी। इस परफॉर्मेस ने मुझे भावुक कर दिया और मेरे उस पल को फिर ताजा कर दिया।"

टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के शो में कपिल देव को विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। अपनी यात्रा को याद करते हुए कपिल (59) ने अगली पीढ़ी को अपना जुनून बनाए रखने की सलाह दी।

उन्होंने कहा, "हमारा जुनून हमें अपने सपनों को पूरा करने में मदद करता है। जब मैं बच्चा था, तो मुझे पता था कि मैं खेलना चाहता हूं, मैंने क्रिकेट के लिए प्यार बनाकर रखा।

उन्होंने कहा, "प्रतिभागियों को देखने के बाद मुझे अपने पुराने दिन याद आ गए और मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि अपने जुनून को जिंदा रखें और खुद से प्रतिस्पर्धा करें, जो सफलता प्राप्त करने में आपकी मदद करेगा।"

शो में डांस और इमोशन्स के साथ आपको मस्ती भी देखने को मिलेगी। डांस प्लस से पहले कपिल देव धन धना धन शो में भी नजर आए थे जहां उनका एक अलग ही रुप देखने को मिला था। उनका सुनील ग्रोवर के साथ एक्ट काफी एंटरटेनिंग था।इससे पहले कपिल देव कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी नजर आ चुके हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

फैमिली पूजा के बाद प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस कुछ इस अंदाज में हुए जोधपुर के लिए रवाना, देखें फोटो

Teaser Out: नोरा फतेही ने 'दिलबर' गाने पर किया Belly डांस, सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment