1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मणिकर्णिका' की इमेज खराब करने को लेकर कंगना ने लगाया सोनू सूद पर आरोप

'मणिकर्णिका' की इमेज खराब करने को लेकर कंगना ने लगाया सोनू सूद पर आरोप

कंगना ने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद पर फिल्म 'मणिकर्णिका' की छवि को खराब करने के आरोप लगाए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2019 13:08 IST
manikarnika- India TV
manikarnika

कंगना रनौत की 'मणिकर्णका: द क्वीन ऑफ झांसी' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म ने रिलीज़ होने के 10 दिनों में ही करीब 75 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म को रिलीज़ होने से पहले कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा था। फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बवाल खड़े हो गए थे। उस समय सोनू सूद ने भी इस फिल्म को बीच में ही अलविदा कर लिया था। जिसके बाद कंगना पर कई तरह की बातें बनना शुरु हो गई थीं। कंगना एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म में बतौर डायरेक्टर भी काम कर रही थीं। उन पर सोनू सूद के रोल को कम करने का इल्ज़ाम भी लगा था। लेकिन कंगना ने सोनू के इस फिल्म से एग्ज़िट करने की कोई और ही वजह बताई थी। कंगना का कहना था कि सोनू सूद लेडी डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते थे तभी उन्होंने इस फिल्म से वॉकआउट किया था। 

आपको बता दें, एक्टर सोनू सूद इससे पहले भी डायरेक्टर फराह खान के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म से वॉकआउट करने के बाद सोनू ने कहा था कि लेडी डायरेक्टर के साथ काम न करना इस इस बात की वजह नहीं है। बात क्षमता की है। कंगना ने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद पर फिल्म 'मणिकर्णिका' की छवि को खराब करने के आरोप लगाए हैं। कंगना ने कहा-''सोनू को 'मणिकर्णिका' के बारे में बात करने की परमिशन नहीं है। उसे फिल्म के बारे में इस तरह बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि उसका कॉन्टरेक्ट टर्मिनेट कर लिया गया था। इस फिल्म में उसका किसी भी तरह से कोई पार्टिसिपेशन नहीं है। वह फिल्म की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहा है। इन लोगों के दिमाग में गहरी साज़िश चल रही है।'' इसके अलावा कंगना ने कहा कि लोग न जाने कैसे मौके का फायदा उठाते हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना ने फिल्म 'गैंगस्टर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वह 'फैशन', 'काइट्स', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'तनु वेड्स मनु', 'गेम', 'क्वीन', 'कृष 3', 'तेज़' जैसी कई फिल्मों में नज़र आई थीं। इन दिनों कंगना अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं।  

बॉलीवुड से जुड़ी बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं, मगर इस ट्विस्ट के साथ

मासूम बच्चों की इस चप्पल सेल्फी ने जीता सबका दिल, अनुपम खेर से लेकर अमिताभ बच्चन ने किया इस फोटो को शेयर

सलमान खान संग भाजे आहिल ने मनाया संडे, नाना सलीम खान की पीठ पर बैठकर की सवारी

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv