1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब कगंना रनौत ने तापसी पन्नू को दी सलाह- मजाक उड़ाने के बाद रिेएक्शन के लिए रहें तैयार

अब कगंना रनौत ने तापसी पन्नू को दी सलाह- मजाक उड़ाने के बाद रिेएक्शन के लिए रहें तैयार

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को कंगना रनौत की 'सस्ती कॉपी' कहा था। इस पर अब तापसी ने रिएक्ट किया है। अब इसमें खुद कंगना रनौत भी कुद गई है। उन्होंने तापसी को मजाक सहने की सलाह दी।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: July 08, 2019 13:55 IST
Tapsee pannu- India TV
Tapsee pannu

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपने तीखे ट्वीट्स के लिए जानी जाती हैं। वो हमेशा ट्वीट कर किसी न किसी पर निशाना साधती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को कंगना रनौत की 'सस्ती कॉपी' कहा था। इस पर अब तापसी ने रिएक्ट किया है। अब इसमें खुद कंगना रनौत भी कुद गई है। उन्होंने तापसी को मजाक सहने की सलाह दी।

दरअअसल, कंगना और राजकुमार राव स्टारर 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ट्वीट कर ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन रंगोली का कहना है कि कोई भी कंगना का नाम नहीं ले रहा। तापसी ने भी ट्वीट कर ट्रेलर की तारीफ की थी। इसके बाद रंगोली ने तापसी पन्नू पर निशाना साधते हुआ कहा सस्ती कॉपी कहा। इस पर तापसी से जवाब दिया कि उनके बार इस चीजों के लिए समय नहीं है।

एक्टर वरुण शर्मा ने भी ट्वीट कर फिल्म के ट्रेलर और लीड कास्ट की तारीफ की थी। इस पर भी रंगोली ने सवाल उठाए थे, तब वरुण ने कहा था कि उन्होंने लीड कास्टर कहा है, जिसका मतलब राजकुमार और कंगना दोनों हैं।

तापसी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ''छोटी ज़िंदगी है, ऐसी बातों पर खर्च नहीं करना चाहती। मेरी ज़िंदगी में बहुत सी अच्छी चीजें हो रही हैं।''

रंगोली ने भी तापसी के एक इंटरव्यू वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया कि इसमें तापसी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है।

अब इस बारें में कंगना सामने आ गई है। उन्होंने कहा कि वह (तापसी) अपमानजनक चीजें कहती हैं जैसे मुझे डबल फिल्टर की जरूरत है या मैं नेपोटिज्म पर चिल्लाती हूं. जब आप किसी व्यक्त‍ि का मजाक उड़ाते हैं तो खुद भी चीजों को मजाकिए तरीके से लेने के लिए तैयार रहें। क्यों मोटी चमड़ी हो जाते हैं तब।

आपको बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें-

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- धर्म आपको...

जजमेंटल है क्या' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत की रिपोर्टर संग हुई झड़प, लगाया उनके खिलाफ लिखने का आरोप

Birthday Spl: 17 साल की उम्र में ऋषि कपूर को दिल बैठी थीं नीतू कपूर, प्यार के चक्कर में मां से खाई थी मार

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13