1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत का पहलाज निहलानी पर वार, कहा- स्ट्रगलिंग डेज में पहलाज ने 'बी ग्रेट' मूवी के लिए दिया था ऑफर

कंगना रनौत का पहलाज निहलानी पर वार, कहा- स्ट्रगलिंग डेज में पहलाज ने 'बी ग्रेट' मूवी के लिए दिया था ऑफर

कंगना रनौत ने सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी पर आरोप लगाया है कि, पहलाज निहलानी ने मुझे एक सॉफ्ट पॉर्न टाइप मूवी के लिए फोटोशूट करवाया था। फिल्म का नाम था आई लव यू बॉस। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2019 9:09 IST
कंगना रनौत- India TV
कंगना रनौत

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी पर आरोप लगाया है कि, पहलाज निहलानी ने मुझे एक सॉफ्ट पॉर्न टाइप मूवी के लिए फोटोशूट करवाया था। फिल्म का नाम था आई लव यू बॉस। कंगना आगे कहता है कि फिल्म शुरु होने से पहले मुझे इसके लिए फोटोशूट करवाना था जिसमें   बिना अंडरगारमेंट्स पहने सिर्फ सैटिन का रॉब पहनना था। जैसे-तैसे मैंने यह फोटोशूट तो करवा लिया। जब मुझे इस मूवी की असलियत पता चली तो मैंने वह फिल्म करने से मना कर दिया और कुछ दिन के लिए गायब हो गई।

कंगना रनौत ने निर्माता और सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी को लेकर एक इंटरव्यू में और भी कई खुलासे किए हैं। एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग डेज को याद करते हुए कहा है। कंगना ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मुझे लगा कि ऐसी ही चीजों की वजह से पेरेंट्स इंडस्ट्री में आने से रोकते थे। फोटोशूट पूरा करने के बाद मैं कुछ दिनों के लिए गायब हो गई और अपना फोन नंबर भी बदल दिया।''

कंगना के इस खुलासे के बाद एक मैगज़ीन ने पहलाज निहलानी से इस मामले पर प्रतिक्रिया ली तो वो भड़क गए। निहलानी ने कंगना को धमकी देते हुए कहा-वह मेरे साथ न खेलें तो बेहतर है नहीं तो उनके पास भी कहने के लिए कई बातें हैं। पहलाज निहलानी ने आगे सफाई देते हुए कहा-मैंने उस फोटोशूट पर डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए थे और तीन गाने भी शूट किए थे। इसी फोटोशूट की बदौलत कंगना को महेश भट्ट की गैंगस्टर मिली थी ।कंगना ने तब मुझसे रिक्वेस्ट की थी कि वो गैंगस्टर करना चाहती हैं इसलिए उनकी फिल्म में काम नहीं करेंगी।वह उस वक्त मेरे साथ तीन फिल्मों की डील कर चुकी थीं। इसके अलावा कंगना जिस फिल्म की बात कर रही हैं तो वो एक यूथ फिल्म थी जिसकी कहानी कुछ कुछ चीनी कम की तरह थी। फिल्म के लिए मैंने अमिताभ बच्चन को भी अप्रोच किया था लेकिन वो पहले से ही ऐसा रोल कर रहे थे इसलिए उन्होंने फिल्म में काम नहीं किया। वो पोर्न फिल्म नहीं थी और मैं ऐसी फिल्मों में कोई रूचि नहीं रखता।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv