1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत की 'थलाइवी' की शूटिंग जुलाई में होगी शुरू

कंगना रनौत की 'थलाइवी' की शूटिंग जुलाई में होगी शुरू

जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपकि 'थलाइवी' (Thalaivi) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लीड रोल में नज़र आएंगी। फिल्म को विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो सकती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 28, 2019 8:42 IST
 Kangana Ranaut- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपकि 'थलाइवी' (Thalaivi) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लीड रोल में नज़र आएंगी। फिल्म को विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो सकती है। फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में बनेगी। फिल्म के डायलॉग 'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के राइटर विजयेंद्र के प्रसाद लिख रहे हैं।

ऐसी खबरें आई थीं कि फिल्म के लिए कंगना को 24 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। हालांकि डायरेक्टर से जुड़े सूत्र ने इस खबर को गलत बताया है। कहा जा रहा है कि कंगना को फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं।

फिल्म को विष्णु वर्दन इंदुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसे जयललिता का ऑफिशियल बायोपिक घोषित किया गया है क्योंकि जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार ने फिल्म को नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट दिया है।

फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर जीवी प्रकाश कुमार, सिनेमेटोग्राफर नीरव शाह और गीतकार मदन करकी हैं।

जयललिता पर कई फिल्में बन रही हैं। डायरेक्टर प्रियदर्शिनी ने 'द आयरन लेडी' की घोषणा की है, जिसमें नित्या मैनन लीड रोल में हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म में जयललिता की 1948-2016 तक की ज़िंदगी को दिखाया जाएगा। वहीं, गौतम मैनन ने जयललिता पर वेब सीरीज़ बनाने की योजना बनाई है, जिसमें राम्या कृष्णन लीड रोल में होंगी।

Also Read:

साहिर लुधियानवी की बायोपिक में दीपिका पादुकोण ने तापसी पन्नू को किया रिप्लेस?

वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने बनाया कटरीना कैफ फैन क्लब, एक्ट्रेस को दिया अवॉर्ड

विक्की कौशल को डेट करना चाहती हैं तमन्ना भाटिया

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban