1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या वाकई कंगना रनौत से मदद मांग रही है ऋतिक रोशन की बहन सुनैना, रंगोली चंदेल ने लगाए आरोप

क्या वाकई कंगना रनौत से मदद मांग रही है ऋतिक रोशन की बहन सुनैना, रंगोली चंदेल ने लगाए आरोप

Read In English

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन को लेकर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने कुछ सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इससे रोशन परिवार परेशानी में आ सकता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 19, 2019 13:46 IST
Sunaina roshan extend support to kangana ranaut- India TV
Sunaina roshan extend support to kangana ranaut

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की कॉन्ट्रोवर्सी आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती है। ऋतिक रोशन हमेशा से कंगना के साथ रिलेशनशिप में होने की बात ने इनकार करते रहे हैँ। मगर अब मामला ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) की तरफ मुड़ गया है। कंगना की बहन रंगोली ने कहा है कि सुनैना काफी परेशान जिंदगी जी रही हैं और उनके भाई ऋतिक रोशन और पापा राकेश रोशन उनके साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं। रंगोली ने ट्विटर पर इस आरोपों को शेयर किया।

हाल में ही सुनैना ने ट्वीट किया था -  बदतर जिंदगी जी रही हूं, मैं थक गई हूं। उसके बाद सुनैना ने एक और ट्वीट किया- मैं कंगना का पूरी तरह से सपोर्ट करती हूं। सुनैना की बात का कंगना ने नहीं बल्कि उनकी बहन और प्रवक्ता रंगोली चंदेल ने सुनैना रोशन के साथ क्या हो रहा है उसका खुलासा किया है।

रंगोली ने एक साथ कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने पहले लिखा- सुनैना रोशन कंगना से मदद मांग रही हैं, उनका परिवार उन्हें शारीरिक रुप से प्रताड़ित कर रहा है क्योंकि वह दिल्ली के एक गैर धर्म के लड़के से प्यार करती हैं। बीते हफ्ते वह एक लेडी पुलिस को लेकर आए थे जिन्होंने सुनैना को थप्पड़ मारा। इसके साथ ही उनके पिता ने भी उन्हें मारा। उनके भाई ऋतिक रोशन भी उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

उसके बाद रंगोली ने ट्वीट किया- मुझे डर है सुनैना की खतरनाक फैमिली उन्हें नुकसान ना पहुंचाए। महम यह सब पब्लिक करना चाहते हैं क्योंकि सुनैना बार-बार कंगना को फोन करके रोती रहती हैं। कंगना को समझ नहीं आ रहा वह उनकी कैसे मदद करे।

रंगोली ने लिखा- अभी तो कंगना ने सुनैना का नंबर ब्लॉक कर दिया है लेकिन हमे उनकी सुरक्षा का डर है। हर किसी को हक है वह जिसे चाहते हैं उसे प्यार करें। आशा करती हूं यह रोशन परिवार को डरा दे और वह पीछे हट जाएं।

कुछ दिन पहले कंगना ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सुनैना और वह पहले बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में उनकी दोस्ती में दरार आ गई। कंगना ने कहा- हां सुनैना मेरे टच में अभी भी है मगर मैं उनके परिवार का फायदा नहीं उठाना चाहती हूं।

Also Read:

इस वजह से रिलीज नहीं हो रहा है कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर

करीना कपूर, करिश्मा कपूर लंदन में मिलीं नीता अंबानी से, शेयर की तस्वीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment