1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुंबई प्रेस क्लब ने भी कंगना रनौत का किया बहिष्कार, अब एक्ट्रेस के वकील ने जारी किया नोटिस, कहा- '24 घंटों में...

मुंबई प्रेस क्लब ने भी कंगना रनौत का किया बहिष्कार, अब एक्ट्रेस के वकील ने जारी किया नोटिस, कहा- '24 घंटों में हटाओ बैन वर्ना'

Read In English

कंगना रनौत और राजकुमार राव फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के रिलीज के पहले कंगना और मीडिया के बीच की तना-तनी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2019 23:00 IST
कंगना रनौत- India TV
कंगना रनौत

कंगना रनौत और राजकुमार राव फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के रिलीज के पहले कंगना और मीडिया के बीच की तना-तनी कम होने का नाम नहीं ले रही है। एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के बाद मुंबई प्रेस क्लब ने भी किया कंगना रनौत का बहिष्कार कर दिया है और जैसे ही इस खबर का पता कंगना एंड टीम को लगी उन्होंने इस संस्था के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए कहा है कि कंगना पर जो भी बैन लगे है वह 24 घंटे के अंदर हटा ले नहीं तो पत्रकार जस्टिन राव को इसके परिणाम झेलने पड़ सकते हैं। आपको बता दें कि जस्टिन राव वहीं पत्रकार है जिससे कंगना की बहस हुई थी।

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट्स गिल्ड और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया को यह लीगल नोटिस भेजा है। उन्होंने इस लेटर में कहा है कि इन संस्थानों ने पत्रकार जस्टिन राव का समर्थन कर अनैतिक और गैर कानूनी काम किया है क्योंकि ये पत्रकार अनप्रोफेशनल और गैर कानूनी में लिप्त है। 

एक्ट्रेस कंगना ने हाल ही में फिल्म जजमेंटल है क्या के सॉन्ग लॉन्च पर एक पत्रकार से तीखी बहस की थी। जर्नलिस्ट के साथ हुए विवाद के बाद उन्होंने माफी मांगने से इंकार कर दिया था और उन्होंने एक वीडियो में ये भी कहा था कि पत्रकारों के एक धड़े को उन पर प्रतिबंध को जारी रखना चाहिए। इसके बाद एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना से इस विवाद के बाद माफी की डिमांड की थी और उन पर बैन लगा दिया था।

फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने तो इस मामले में माफी मांग ली थी लेकिन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने इस मामले में ट्ववीट किया था कि, "एक बात का वादा करती हूं, कंगना से माफी नहीं मिलेगी, इन बिकाऊ, नंगे, देशद्रोही, देश के दलाल मीडिया वालों को, मगर वो तुमको धो धो कर सीधा जरुर करेगी। देखते जाओ, तुमने गलत इंसान से माफ़ी की मांग की है।"

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इस नोटिस के अंत में लिखा कि इससे पहले कि मेरा क्लाइंट आपके खिलाफ सख्त कदम उठाए उससे पहले ही आप उन पर लगा बैन हटा दें। 24 घंटे के अंदर ऐसा ना करने पर आपको परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

Also Read:

कैसी है 'सुपर 30'? ऋतिक रोशन की Ex वाइफ ने किया पहला मूवी रिव्यू

Ex वाइफ के बाद अब पिता राकेश रोशन ने ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30' के लिए दिया ये बयान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment