1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म की रिलीज से पहले कुलदेवी का आशीर्वाद लेने हिमाचल पहुंची कंगना रनौत

फिल्म की रिलीज से पहले कुलदेवी का आशीर्वाद लेने हिमाचल पहुंची कंगना रनौत Read In English

कंगना रनौत अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के रिलीज से पहले अपनी कुलदेवी के दर्शन करने के लिए हिमाचल गई हैं। जहां की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 18, 2019 11:28 IST
Kangana Ranaut- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

कंगना रनौत(Kangana ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। 25 जनवरी को रिलीज होने की वजह से कंगना इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं। वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी लगी हुई हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अपनी कुलदेवी के दर्शन करने हिमाचल गई हैं। कंगना हिमाचल में महिषासुरमर्दनी मंदिर में दर्शन करने के लिए गई हैं। उनकी मंदिर जाने की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  वायरल हो रही फोटो में कंगना मंदिर के बाहर हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही हैं।

फिल्म मणिकर्णिका में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आ रही है। इस फिल्म से ही कंगना ने अपने डायरेक्शन की शुरुआत की है। फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए आज राष्ट्रपति भवन में फिल्म मणिकर्णिका की स्पेशपल स्क्रीनिंग रखी गई है। फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा था कि- हमारी पूरी टीम रानी लक्ष्मीबाई के साहस और बहादुरी की कहानी सभी के सामने रखने के लिए तैयार है। मणिकर्णिका से अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और 2 गाने भी रिलीज हो गए हैं।'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को 50 से अधिक देशों में रिलीज होगी। 

पहले इस फिल्म में सोनू सूद भी नजर आने वाले थे मगर विवादों की वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है। कंगना का इस फिल्म से अबतक का अहम रोल माना जा रहा है। अब देखना ये है यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवूुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह का वीडियो हुआ वायरल, 'मेरे दो अनमोल रत्न' गाते आए नजर

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस ने गिफ्ट किया स्पेशल हाउस, कीमत जानकर जाएंगे चौंक

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: फिल्म की रिलीज से पहले कुलदेवी का आशीर्वाद लेने हिमाचल पहुंची कंगना रनौत- kangana ranaut seeks blessings at a temple in himachal pradesh
Write a comment
ipl-2019