1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' से जुड़े कुछ लोगों का पैसा है बकाया, कंगना रनौत ने प्रमोशन न करने की दी चेतावनी

'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' से जुड़े कुछ लोगों का पैसा है बकाया, कंगना रनौत ने प्रमोशन न करने की दी चेतावनी

कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के प्रोड्यूसर्स को चेतावनी दी है कि जब तक टीम से जुड़े कुछ लोगों के पैसे-भुगतान का मुद्दा नहीं सुलझता, तब तक वह फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 01, 2018 20:00 IST
Kangana Ranaut- India TV
Image Source : INSTAGRAM/TEAM_KANGANA_RA Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के प्रोड्यूसर्स को चेतावनी दी है कि जब तक टीम से जुड़े कुछ लोगों के पैसे-भुगतान का मुद्दा नहीं सुलझता, तब तक वह फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, "लेकिन उन्होंने मुझे आश्वासन दिया और शांत रहने को कहा है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस तरह की फिल्म और जी स्टूडियो को कोई समस्या होगी, इनकी अपनी साख है।"

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। पहले ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी इसी दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल के यौन उत्पीड़न के केस में फंसने के बाद इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। कंगना ने इस बात पर खुशी जाहिर की है और कहा है कि उन्हें आशा है कि 25 जनवरी को सिर्फ 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' ही रिलीज होगी।

कंगना से जब पूछा गया कि क्या सुपर 30 का आगे बढ़ना उनकी फिल्म के लिए फायदेमंद है तो उन्होंेने कहा, "यह एक बहुत अच्छी बात है क्योंकि मेरा मानना है कि हमें स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस जैसे दिन पर उन लोगों को याद करना चाहिए जिन्होंने हमारे देश की स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान किया है।"

उन्होंने कहा, "हमारी फिल्म देशभक्ति की थीम पर है, तो वह दिन हमारे लिए काफी अहम है और उस दिन फिल्म की सोलो रिलीज से हम बेहद खुश होंगे।"

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: एक-दूसरे के हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी

प्रियंका चोपड़ा की शादी की रस्मों में ईशा अंबानी की वजह से हुई 3 घंटों की देरी

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Kangana Ranaut says to producers to resolve issue of non payment of dues of Manikarnika: The Queen of Jhansi
Write a comment
ipl-2019