1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मैं अक्सर रातों में उठ कर हील्स पहनकर कैटवॉक करती थी, यहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है: कंगना रनौत

मैं अक्सर रातों में उठ कर हील्स पहनकर कैटवॉक करती थी, यहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है: कंगना रनौत

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और उन्हें इस बात का पूरा विश्वास था कि वह जिंदगी में मनचाहा मुकाम हासिल करेंगी।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:26 Aug 2018, 4:13 PM IST]
Kangana Ranaut- India TV
Kangana Ranaut

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और उन्हें इस बात का पूरा विश्वास था कि वह जिंदगी में मनचाहा मुकाम हासिल करेंगी।

कंगना ने कहा कि अपने शुरुआती दिनों में वह अक्सर मॉडलों की तरह अभिनय करती थीं और हमेशा उम्मीद करती थीं कि उन्हें शोबिज में स्वीकारा जाएगा। कंगना लैक्मे फैशन वीक में शो स्टॉपर बनकर रैंप पर उतरी थीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी सोचा था कि वह फैशन जगत में इतने बड़े मुकाम पर पहुंचेंगी? कंगना ने कहा, "जब मैं युवा थी तो मेरे पास इस बात की कोई गारंटी नहीं थी, लेकिन मुझे आशा थी कि मुझे स्वीकारा जाएगा। मुझे याद है कि मैंने कई रातों तक जागकर अभ्यास किया है..मैं विज्ञान की छात्रा थी और मैं बहुत मेहनती हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं अक्सर रातों में उठ जाया करती थी और हील्स पहनकर कैटवॉक का प्रयास और अभिनय किया करती थी, मैं अक्सर फैशन टीवी देखा करती थी। मुझे याद है कि मैं बहुत मेहनत करती थी और उम्मीद करती थी मैं एक दिन अपने सपने को पूरा करूंगी।"

उन्होंने कहा कि जब भी वह रैंप पर चलती हैं, उन्हें मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' के दिन याद आ जाते हैं, जिसमें उन्होंने एक सुपर मॉडल का किरदार निभाया था।

उन्होंने कहा, "मैंने सिर्फ उसी वक्त एक सुपरमॉडल का किरदार निभाया था और उसके लिए मैंने बहुत अभ्यास किया था, क्योंकि मेरी पृष्ठभूमि मॉडलिंग नहीं रही है। मैंने उससे पहली कभी मॉडलिंग नहीं की थी। इसलिए अब जब भी मैं यह करती हूं तो मुझे मेरे 'फैशन' के दिन याद आते हैं।"

Also Read:

Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 2: फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, क्या तोड़ पाएगी 'हैप्पी भाग जाएगी' के ओपनिंग वीकेंड का रिकॉर्ड

Raksha Bandhan 2018: बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने ऐसे मनाया रक्षाबंधन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

'आप की अदालत' में काजोल ने कहा- 'करण जौहर के साथ अब सबकुछ ठीक है'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मैं अक्सर रातों में उठ कर हील्स पहनकर कैटवॉक करती थी, यहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है: कंगना रनौत kangana ranaut says she worked very hard to reach in industry
Write a comment
the-accidental-pm-300x100