1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणदीप हुड्डा ने किया आलिया भट्ट का बचाव, तो कंगना रनौत के बचाव में बहन रंगोली चंदेल आई सामने

रणदीप हुड्डा ने किया आलिया भट्ट का बचाव, तो कंगना रनौत के बचाव में बहन रंगोली चंदेल आई सामने

बॉलीवुड में इन दिनों कंगना रनौत और आलिया भट्ट की कोल्डवॉर खासा सुर्खियाँ बटोर रही हैं। एक तरफ आलिया इस कोल्डवॉर में कोई अहम रोल अदा नहीं कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ मणिकर्णिका स्टार कंगना आलिया पर अटैक करने का एक मौका नहीं गंवाना चाहती।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 16, 2019 20:40 IST
कंगना रनौत एंड रणदीप...- India TV
कंगना रनौत एंड रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड में इन दिनों कंगना रनौत और आलिया भट्ट की कोल्डवॉर खासा सुर्खियाँ बटोर रही हैं। एक तरफ आलिया इस कोल्डवॉर में कोई अहम रोल अदा नहीं कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ मणिकर्णिका स्टार कंगना आलिया पर अटैक करने का एक मौका नहीं गंवाना चाहती। कंगना ने आलिया को सवालों के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है कंगना कभी अपनी फिल्म को समर्थन ना देने के लिए निशाना बनाती हैं तो कभी अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का बचाव करने के लिए।

लेकिन जब कंगना ने कलंक अभिनेत्री को औसत दर्जे की अभिनेत्री कह दिया था। हालांकि, आलिया ने भी बड़ी ही शांति से जवाब देते हुए कहा कि ‘राज़ी’ में कंगना ने उनके प्रदर्शन की बहुत सराहना की थी और आगे वह और मेहनत करेंगी ताकि क्वीन को फिर ऐसा ना लगे।

भले ही आलिया ने तीखा पलटवार ना किया हो मगर उनके हाईवे सह-कलाकार अपनी दोस्त के बचाव में उतरे हैं। रणदीप हुड्डा ने ट्विटर के माध्यम से, कंगना पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा-“प्यारी आलिया, मैं बहुत खुश हूँ कि तुम काफी सामयिक अभिनेता और पुराने पीड़ित लोगो की राय से अपने और अपने काम से ऊपर प्रभाव नहीं पड़ने दे रही। खुद को आगे बढ़ाने के लिए तुम्हारे लगातार प्रयासों को चीयर।”

आलिया ने भी अपने दोस्त के ट्वीट का धन्यवाद दिया। हालांकि, रणदीप ने स्पष्ट रूप से कंगना का नाम नहीं लिया था लेकिन ये पता लगाने में कोई मुश्किल नहीं हैं कि उनका ट्वीट कंगना के लिए ही था।

रणदीप के इस हमले के बाद, कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी पलटवार करने में कोई देरी नहीं लगाई। उन्होंने रणदीप को टैग करते हुए लिखा-“आलिया बेबी को बचाने को नेपोटिस्म गैंग की खुद की हिम्मत नहीं तो तुझको आगे किया, मुझे पता है कि फिल्म ‘ऊँगली’ के दौरान तूने क्या किया, कितना परेशान किया तूने कंगना को और कितना बड़ा चाटुकार है तू करण जौहर का।”

उन्होंने दुसरे ट्वीट में लिखा-“मगर फिर भी तेरा कुछ नहीं हुआ। कम से कम आलिया जैसे लोग चमचागिरी के कारण कामयाब हैं भाई तू तो स्थायी नाकामयाब है।”

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Kangana Ranaut's Sister Rangoli Chandel Lashes Out At Randeep Hooda After His 'Kudos, Alia Bhatt: रणदीप हुड्डा ने किया आलिया भट्ट का बचाव, तो कंगना रनौत के बचाव में बहन रंगोली चंदेल आई सामने
Write a comment
ipl-2019