1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी ने किया वर्ल्डवाइड 115 करोड़ का बिजनेस

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी ने किया वर्ल्डवाइड 115 करोड़ का बिजनेस

Read In English

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने वर्ल्ड वाइड 115 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2019 14:06 IST
Manikarnika: the queen of jhansi- India TV
Image Source : INSTAGRAM Manikarnika: the queen of jhansi worldwide box office collection

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म ने इंडिया में 10 दिनों में 76.65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अगर वर्ल्डवाइड बात करें तो मणिकर्णिका ने 115 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। यह फिल्म इंडिया में 3000 स्क्रीन्स पर और 700 स्क्रीन पर इंडिया से बाहर रिलीज हुई थी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन शेयर किया था। फिल्म ने पहले दिन ज्यादा बिजनेस नहीं किया था। मगर दूसरे दिन से रफ्तार पकड़ ली थी। अभी तक फिल्म ने लगभग 75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

फिल्म से इससे ज्यादा उम्मीद की जा रही थी।हिंदी बेल्ट में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।लोगों को कंगना रनौत का झांसी अवतार पसंद आ रहा है।फिल्म में कंगना के काम की तारीफ भी की जा रही है। अगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखा तो जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी।कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' में बहुत ही शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

कंगना रनौत, जगरलामुडी और राधा कृष्ण के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ की गई है। इस फिल्म में कंगना ने एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म को डायरेक्ट कर अपनी एक अलग पहचान बना दी है। इसके साथ ही यह फिल्म विदेश में भी अच्छा बिज़नेस कर रही है। फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय और डैनी भी लीड रोल में हैं।

Manikarnika Review:

''खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी'' सुभद्रा कुमारी चौहान की रानी लक्ष्मी बाई पर लिखी ये कविता बचपन में हमने और आपने खूब पढ़ी और सुनी हैं, कंगना रनौत डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर झांसी की रानी लक्ष्मी बाई पर आधारित फिल्म 'मणिकर्णिका' लेकर आई हैं। निर्देशक कृष के बीच में फिल्म छोड़ देने के बाद कंगना रनौत ने निर्देशन की कमान थामी और फिल्म को रीशूट किया। 

बॉलीवुड से जुड़ी बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Also Read:

सास को डेट पर ले जाना चाहते थे अक्षय कुमार

'पति, पत्नी और वो' से सामने आया कार्तिक आर्यन का लुक, पहली बार मूछों में आएं नजर

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv