1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने की Jayalalithaa Biopic का नाम बदलने की अपील, बताया ये नया नाम

कंगना रनौत ने की Jayalalithaa Biopic का नाम बदलने की अपील, बताया ये नया नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म जो कि 'जयललिता' की बायोपिक होगी उसके लेकर एक बड़ा एलान किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2019 22:56 IST
kangana ranaut- India TV
Image Source : kangana ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म जो कि 'जयललिता' की बायोपिक होगी उसके लेकर एक बड़ा एलान किया है। कंगना ने मेकर्स से अपील की है कि फिल्म का हिंदी टाइटल जया नहीं बल्कि 'थलायवी' रखा जाए साथ ही फिल्म दूसरे चार भाषाओं में रिलीज होंगे उसमें भी इसका नाम थलायवी ही रखा जाए। मिडडे की खबर के मुताबिक कंगना ने मेकर्स को सभी भाषाओं में एक ही टाइटल रखने के लिए कहा। फिल्म के डॉयरेक्टर एएल विजय को लग रहा था कि अगर हिंदी में इसका टाइटल थलायवी रखा गया था तो लोगों को समझने में काफी दिक्कते होंगी।

बता दें कि इस फ़िल्म के लिए कंगना जमकर तैयारियां कर रही हैं। यह फ़िल्म तमिल में थलायवी के नाम से रिलीज़ हो रही है, जिसका मतलब ही लीडर होता है। हिंदी में फ़िल्म का टाइटल जया रखा गया था, मगर कंगना ने मेकर्स पर दवाब बनाकर हिंदी का टाइटल बदलवा दिया है। कंगना ने मेकर्स से बात करके उनके जो मन में डर था उसे दूर कर दिया। और उन्होंने समझाया कि पहले भी ऐसा होता रहा है कि फ़िल्मों के टाइटल किसी क्षेत्रीय भाषा में थे, मगर वो फ़िल्म के मर्म से जुड़े थे, जिसका फ़ायदा मिला।

अभिषेक कपूर की डायरेक्टोरियल फ़िल्म काय पो चे का शीर्षक गुजराती भाषा का एक फ्रेज़ है। मगर, फ़िल्म की कहानी पर यह फिट बैठता था। रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने फ़िल्म के टाइटल के साथ एक टैगलाइन का सुझाव दिया है ताकि लोगों की समझ में आ सके, जिस पर मेकर्स फिलहाल अभी विचार कर रहे हैं। इससे पहले कंगना मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में रानी लक्ष्मीबाई में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर चुकी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment