1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मैं देशद्रोहियों के साथ नहीं', कंगना रनौत ने वीडियो किया जारी

'मैं देशद्रोहियों के साथ नहीं', कंगना रनौत ने वीडियो किया जारी

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के गाने के लॉन्च पर कंगना रनौत और पत्रकार की बहस हुई थी। कंगना ने वीडियो शेयर करके कहा है कि वह माफी नहीं मांगेगीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2019 11:33 IST
Kangana Ranaut- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

एक प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार से हुई बहस के बाद मीडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच स्थितियां खराब होती जा रही हैं। पत्रकारों के एक  संगठन ने कंगना से माफी मांगने को कहा था जिसके बाद फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने तो माफी मांगी लेकिन कंगना ने एक वीडियो जारी कर स्थिति को और खराब कर दिया है।

मालूम हो फिल्म 'जजमेंटल है क्या'(Judgementall hai kya) के गाने के लॉन्च इवेंट पर कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और एक पत्रकार की बहस हो गई थी। इस बहस के बाद रिपोर्ट्स ने कंगना को माफी मांगने के लिए लेटर भेजा था। कंगना के माफी न मांगने पर मीडिया ने उन्हें बॉयकॉट करने का फैसला लिया था। इतना सब होने के बाद अब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है और कहा है वह माफी नहीं मांगेगी।

वीडियो में कंगना रनौत ने इंडियन मीडिया के बारे में बात की है- उन्होंने कहा मीडिया ने मुझे बहुत प्रोत्साहित, प्रेरित और सराहा है। मुझे मीडिया में बहुत अच्छे सलाहकार और दोस्त मिले हैं जिनका मेरी सफलता में बहुत बड़ा योगदान रहा है। मैं उनकी हमेशा आभारी रहूंगी। उसके बाद कंगना ने मीडिया के एक हिस्से की खिंचाई की है और माफी मांगने से मना कर दिया है।

View this post on Instagram

would like your attention. This is important. Listen up!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

आपको बता दें फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को बॉयकॉट किए जाने पर फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके कल माफी मांगी थी।

एकता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 7 जुलाई 2019 को फिल्म के गाने के लॉन्च पर जजमेंटल है क्या की एक्टर और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुई डिबेट के बारे बहुत कुछ लिखा जा रहा है। दुर्भाग्यवश जिसके बाद इवेंट में कई बदलाव आए। 

जहां दो लोग अपने सुझाव सामने रख रहे थे लेकिन क्योंकि यह फिल्म के इवेंट पर हुआ तो प्रोड्यूसर होने के नाते मैं इस घटना की वजह से माफी मांगती हूं।हम आपको बताना चाहते हैं कि हमारा ऐसा कोई किसी का अपमान करने और दुख पहुंचाने का इरादा नहीं था। हमारी फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और मीडिया से गुजारिश करते हैं कि इस घटना से फिल्म बनाने में टीम के एफर्ट को व्यय ना जाने दे।

आपको बता दें यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, हाथ में बंदूक लिए आईं नजर

कंगना रनौत पर पहली बार ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

कंगना रनौत ने बहन रंगोली के ट्वीट्स पर दी सफाई, कहा- वह किसी के दरवाजे की घंटी नहीं बजाती

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment