1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत-राजकुमार राव की मेंटल है क्या का नाम अब हुआ जजमेंटल है क्या

कंगना रनौत-राजकुमार राव की मेंटल है क्या का नाम अब हुआ जजमेंटल है क्या

Read In English

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की 'मेंटल है क्या' पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई है। जब से फिल्म के पोस्टर्स रिलीज़ हुए, तब से फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद बना हुआ था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2019 7:18 IST
Mental Hai Kya has been renamed to Judgementall Hai Kya- India TV
Mental Hai Kya has been renamed to Judgementall Hai Kya

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की 'मेंटल है क्या' पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई है। जब से फिल्म के पोस्टर्स रिलीज़ हुए, तब से फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद बना हुआ था। कंगना ने बताया कि सीबीएफसी ने मेकर्स को फिल्म का नाम बदलने के लिए कहा है। हालांकि फिल्म में और कहीं कट्स नहीं लगाए गए हैं। अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो फिल्म का नाम 'मेंटल है क्या' से बदलकर 'जजमेंटल है क्या' कर दिया गया है।

सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया है। आने वाले हफ्तों में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया जाएगा। एक सूत्र ने मिड डे कहा- ''प्रसून जोशी की गैरमौजूदगी में भी 6 घंटे से मीटिंग चली थी। फिल्म का नाम बदलने के साथृसाथ फिल्म में हर जगह मेंटल शब्द को म्यूट कर दिया जाएगा।''

हाल ही में प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक बयान में कहा था फिल्म मानसिक बीमारी के प्रति असंवेदनशील नहीं है और किसी को गलत तरीके से नहीं दिखाता है।

फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज़ होगी।

Also Read:

हरलीन सेठी से ब्रेकअप के बाद क्या विक्की कौशल इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट?

सुहाना खान हुईं ग्रेजुएट, शाहरुख खान-गौरी खान ने शेयर की तस्वीरें

'दंबग 3' की वीडियो का इस्तेमाल कर वरुण धवन ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन, शेयर किया फोटो

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment