1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत और टीम ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए रखी 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की स्पेशल स्क्रीनिंग

कंगना रनौत और टीम ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए रखी 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की स्पेशल स्क्रीनिंग

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के मेकर्स ने शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:19 Jan 2019, 7:14 PM IST]
Manikarnika The Queen Of Jhansi special screening held for President Ramnath Kovind - India TV
Image Source : INSTAGRAM Manikarnika The Queen Of Jhansi special screening held for President Ramnath Kovind

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के मेकर्स ने शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। प्रेस रिलीज के मुताबिक, यह स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन कल्चरल सेंटर में रखी गई थी।

फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। स्क्रीनिंग के दौरान उनके अलावा फिल्म की टीम मौजूद थी। फिल्म रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

इस फिल्म का निर्देशन कृष और कंगना ने किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेराय, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेजोंगप्पा जैसे अन्य कलाकार हैं।

आपको बता दें कि करणी सेना ने इस फिल्म का विरोध किया है। उन्होंने मांग की है कि फिल्म की रिलीज से पहले उन्हें यह फिल्म दिखाई जाए। इसके जवाब में कंगना ने कहा है कि अगर इन लोगों ने उन्हें परेशान करना बंद नहीं किया तो वह इन्हें 'बर्बाद' कर देंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करणी सेना की महाराष्ट्र शाखा ने गुरुवार को यह आरोप लगाते हुए फिल्म का विरोध किया कि फिल्म में एक ब्रिटिश अधिकारी के साथ लक्ष्मीबाई का रिश्ता दिखाया गया है।

करणी सेना जिसने 2017 में 'पद्मावत' का भारी विरोध किया था, इसने यह भी दावा किया है कि फिल्म में रानी को एक विशेष गाने पर नाचते दिखाया गया है जो परंपराओं के विरुद्ध है। इन लोगों ने निर्माताओं से फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें दिखाने की मांग की है।

कंगना ने एक बयान में कहा, "चार इतिहासकारों ने 'मणिकर्णिका..' को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर से भी प्रमाणपत्र मिला है। करणी सेना को इससे अवगत करा दिया गया है लेकिन फिर भी वे मुझे तंग कर रहे हैं।"

अभिनेत्री ने कहा, "अगर वे ऐसा करना बंद नहीं करते हैं तो फिर उन्हें जान लेना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को बर्बाद करके रख दूंगी।"

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार व केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने 'मणिकर्णिका..' के गीत लिखे हैं।

Also Read:

Why cheat India Box office collection Day 1: पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई इमरान हाशमी की फिल्म

क्या बोनी कपूर बेटी जाह्नवी की PR टीम से हैं नाराज, सारा अली खान हैं वजह!

'कलंक' के शूटिंग सेट से आलिया भट्ट की दुल्हन बने फोटो हुई वायरल, देखें तस्वीरें और वीडियो

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Kangana Ranaut Manikarnika The Queen Of Jhansi special screening held for President Ramnath Kovind
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019