1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आदित्य पंचोली की शिकायत पर फंसी कंगना रनौत, कांस से लौटते ही पुलिस करेगी पूछताछ

आदित्य पंचोली की शिकायत पर फंसी कंगना रनौत, कांस से लौटते ही पुलिस करेगी पूछताछ

कंगना रनौत के कांस से वापिस लौटने के बाद मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। आदित्या पंचोली ने पुलिस को एक वीडियो सौंपी हैं। जिसमें कंगना के वकील ने ये आरोप लगाने की बात कही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 17, 2019 10:53 IST
Kangana Ranaut and Aditya Pancholi- India TV
Kangana Ranaut and Aditya Pancholi

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और आदित्य पंचोली(Aditya Pancholi) के बीच का विवाद एक बार फिर उठ गया है। इस बार कंगना के वकील ने आदित्य पंचोली पर रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। जिसका वीडियो आदित्य पंचोली ने शेयर कर दिया है। अब पुलिस कंगना रनौत से पूछताछ करेगी इसलिए उनके कांस से वापिस लौटने का इंतजार कर रही है।

जब कंगना रनौत फ्रांस से लौटेंगी उसके बाद मुंबई पुलिस उनका बयान दर्ज करेगी। आपको बता दें आदित्य पंचोली ने 2017 में कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस किया था। आदित्य ने आरोप लगाया है कि कंगना के वकील ने उन्हें रेप के झूठे केस में फंसाने की कोशिश की है। जिसका उनके पास वीडियो है। यह वीडियो आदित्य पंचोली पुलिस के पास जमा करा चुके हैं।

एक न्यूज चैनल से बातचीत में आदित्य पंचोली ने बताया कंगना रनौत ने इंटरव्यू में मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ आरोप लगाए थे जिसके बाद मैंने और मेरी पत्नी ने सितंबर 2017 में कंगना और रंगोली के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।

इसके बाद दिसंबर 2019 में आदित्य के पास कंगना के वकील रिजवान सिद्दिकी का फोन आया था और उन्होंने आदित्य पंचोली से मिलने के लिए कहा था। आदित्य ने बताया- जनवरी 2019 में रिजवान मेरे घर आए। उन्होंने मुझसे और मेरी पत्नी से मीटिंग की। इस मीटिंग में हमे धमकी भी दी। कहा- अगर आप कानून का सहारा लेंगे तो हम आप पर रेप का केस करेंगे।

आदित्य पंचोली द्वारा जारी किए गए वीडियो में कंगना रनौत के वकील आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी को धमका रहे हैं।

Also Read:

Birthday Special: पंकज उधास के जन्मदिन पर जरुर सुनें उनके दिल छू लेने वाले गाने

तनुश्री दत्ता ने किया खुलासा- नहीं मिली है नाना पाटेकर को क्लीन चिट, टीम फैला रही है अफवाह

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv