1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अगर ‘आप की अदालत विद कंगना रनौत’ का एपिसोड कर चुके हैं मिस तो, यहां देखिए पूरा शो

अगर ‘आप की अदालत विद कंगना रनौत’ का एपिसोड कर चुके हैं मिस तो, यहां देखिए पूरा शो

इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कंगना रनौत का पूरा शो यहां देखिए।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: September 04, 2017 14:11 IST
rajat sharma - India TV
Image Source : PTI kangana ranaut aap ki adalat full episode_ india tv

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज कल इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में अपने विस्फोटक इंटरव्यू की वजह से चर्चा में हैं। कंगना के इस बेबाक इंटरव्यू के लिए हर कोई उनकी सराहना कर रहा है। कंगना ने इस इंटरव्यू में ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, करण जौहर, आदित्य पंचौली समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों पर चौंकाने वाले खुलासे किए। कंगना ने ऋतिक रोशन और राकेश रोशन ने माफी की मांग की तो करण जौहर को मूवी माफिया तक कह दिया। कंगना ने कहा उन्हें करण जौहर से डर नहीं लगता है।

कंगना ने आदित्य पंचौली के साथ अपने रिश्ते पर भी काफी कुछ कहा। कंगना ने बताया किस तरह आदित्य पंचौली ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया था और उन्हें छिपकर रातें बितानी पड़ती थीं। 15 दिन तक निर्देशक अनुराग बासु और उनकी पत्नी ने कंगना को अपने ऑफिस में छिपाकर रखा था। कंगना ने कहा मैंने उनकी (आदित्य पंचौली) की पत्नी (जरीना वहाब) से भी मदद लेनी की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कह दिया कि हम खुश हैं कि वो घर नहीं आते, क्योंकि जब वो घर पर होते हैं तो कभी बच्चों तो कभी कामवाली से मार-पीट करते हैं। जब कंगना को कहीं से मदद नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस की मदद ली। पुलिस के बीच में आने के बाद ये चैप्टर बंद हुआ।

कंगना ने आदित्य पंचौली को बताया गुंडा, कहा पत्नी ने भी नहीं की मदद

कंगना ने बताया कि ऋतिक रोशन से वो बहुत प्यार करती थीं। ऋतिक ने भी उनसे कहा था कि वो पत्नी से तलाक होने के बाद उनसे शादी करेंगे लेकिन जब तलाक हो गया तो वो अपने वादे से मुकर गए और पर्सनल मेल और तस्वीरें लीक करने की धमकी तक दी। कंगना ने राकेश रोशन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मैंने उनसे भी मदद लेने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कहा ऋतिक बात नहीं करना चाहता तुम भी उससे दूर हो जाओ।

आप की अदालत में कंगना का विस्फोटक इंटरव्यू, ऋतिक और राकेश रोशन से की माफी की मांग

कंगना ने वीमेन कमीशन पर भी निशाना साधा। कंगना ने बताया कि ऋतिक ने जब मेल लीक करने की धमकी दी तो मैंने वीमेन कमीशन से मदद मांगी। पहले तो हाईप्रोफाइल केस देखकर वो उत्साहित हो गईं मगर बाद में वो मुकर गईं और जाकर राकेश रोशन से मिल गई। कंगना ने कहा, उसे (ऋतिक) अपने बाप के पैसों का इतना घमंड है कि हवा में बातें करते हैं ये लोग।‘’

यहां देखिए कंगना का पूरा इंटरव्यू

आप की अदालत का ये स्पेशल एपिसोड आप आज रात 10 बजे फिर से इंडिया टीवी पर देख सकते हैं।

​कंगना ने करण जौहर को कहा मूवी माफिया

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment