1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Mental Hai Kya के लिए कंगना बनी पुलिस इंस्पेक्टर, खतरनाक स्टंट करती आईं नजर

Mental Hai Kya के लिए कंगना बनी पुलिस इंस्पेक्टर, खतरनाक स्टंट करती आईं नजर

कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई है वहीं पहलाज निहलानी पर आरोप लगाने के बाद कंगना की पर्सनल लाइफ भी न्यूज की हेडलाइन बनी हुई है। ये सब बातों को एक तरफ कर दिया जाए तो कंगना अपनी आने वाली फिल्म मेंटल है क्या की वजह से भी छाई हुई है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2019 9:41 IST
kangana ranaut- India TV
kangana ranaut

इन दिनों कंगना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। एक तरफ जहां कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई है वहीं पहलाज निहलानी पर आरोप लगाने के बाद कंगना की पर्सनल लाइफ भी न्यूज की हेडलाइन बनी हुई है। ये सब बातों को एक तरफ कर दिया जाए तो कंगना अपनी आने वाली फिल्म मेंटल है क्या की वजह से भी छाई हुई है। मेंटल है क्या फिल्म के सेट से कंगना की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है इस फोटो में कंगना पुलिस इंस्पेकटर केे लुक में नजर आ रही हैं साथ ही बाइक पर बैठकर स्टंट भी कर रही हैं।

बता दें कि कंगना रनौत के फैन्स फिल्म 'मेंटल है क्या' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'मणिकर्णिका' के बाद एक बार फिर से कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग शुरू कर दी है। इन फोटोज में कंगना बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं। उन्होंने खाकी वर्दी पहन रखी है और वह बाइक पर बैठकर जबरदस्त स्टंट्स करती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं। कंगना की ये फोटोज कंगना के एक फैन पेज पर शेयर की गई है।

कंगना ने काला चश्मा भी लगाया हुआ है। इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि कंगना इस फिल्म में एक पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगी। पिछले साल फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के कुछ पोस्टर्स रिलीज हुए थे, जिसमें कंगना के डिफरेंट अंदाज ने लोगों को एक्साइटेड तो किया था, साथ ही थोड़ा सा सोच में भी डाला था कि आखिर इस फिल्म में कंगना किस किरदार में नजर आने वाली हैं। 

आपको बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार राव दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'क्वीन' में भी साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। अब शैलेश आर. सिंह और एकता कपूर की फिल्म 'मेंटल है क्या' से भी फैंस को कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं। 

इसके अलावा कंगना रनौत अश्विनी तिवारी की फिल्म 'पंगा' में भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। साथ ही उनको तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता  की बायोपिक में भी देखा जाएगा। हाल ही में कंगना ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा है कि पहलाज निहलानी ने उन्हें एक फिल्म ऑफर की थी जो कि एक सॉफ्ट पोर्न थी। फिल्म के लिए मुझे एक सैटिन रोब पहनकर फोटोशूट करना था। फिल्म का नाम आई लव यू बॉस था। मेरा किरदार एक ऐसी लड़की का था जो अपने उम्रदराज बॉस के साथ अफेयर करना चाहती है। मैंने फिल्म नहीं करने का फैसला किया और फिल्म छोड़ दी। 

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv