1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इंडस्ट्री में राज करने वालीं कंगना रनौत का इन हस्तियों से है 36 का आंकड़ा

Kangana Ranaut B'day Special: इंडस्ट्री में राज करने वालीं कंगना रनौत का इन हस्तियों से है 36 का आंकड़ा

Kangana Ranaut B'day Special: कंगना रनौत शुक्रवार 23 मार्च को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके इस खास दिन पर फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं भेजनी शुरु कर दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 23, 2018 10:30 IST
Kangana Ranaut- India TV
Kangana Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में 'क्वीन' के रूप में अपनी एक खास पहचान बना ली है। वह उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। आज वह अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके इस खास दिन पर फैंस ने उन्हें ढ़ेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं। 'गैंगस्टर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं कंगना इंडस्ट्री में 12 साल लंबा वक्त बिता चुकी हैं। इस दौरान जहां एक ओर उन्होंने करोड़ों फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई हैं, वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री की बात करें तो यहां उनके दोस्त कम और दुश्मन ज्यादा रहे हैं। हालांकि कंगना बिना किसी की परवाह किए हमेशा अपने सफर में आगे ही बढ़ती रही हैं। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम कुछ ऐसी हस्तियों के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जिनसे कंगना का छत्तीस का आंकड़ा रहता है।

1. ऋतिक रोशन: इस लिस्ट में सबसे पहला नाम तो सभी जानते होंगे। दरअसल ऋतिक और कंगना का झगड़ा इतना बड़ा था कि इसकी गूंज देशभर में सुनाई दी। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था कि ये दोनों अच्छे दोस्त थे। लेकिन एक समय वो भी आया जब दोनों हर बात पर बहस करना शुरू कर देते थे। सिर्फ इतना ही इन्होंने एक दूसरे को लीगल नोटिस तक भेज डाला। अब मंजर ये है कि कंगना और ऋतिक एक दूसरे की सूरत तक देखना पसंद नहीं करते हैं।

2. दीपिका पादुकोण: कंगना और दीपिका की लड़ाई ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसकी शुरुआत तब हुई जब दीपिका, कंगना की 'क्वीन' की सफलता के लिए रखी गई पार्टी में शरीक नहीं हुईं। हालांकि ये दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे के बारे में मीडिया के सामने कभी कुछ बुरा नहीं बोलतीं, लेकिन कोई अच्छी बात भी नहीं करतीं।

अगली स्लाइड में भी देखें और किस हस्ती के साथ कंगना रनौत का रहता है झगड़ा:-

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban