1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कमल हासन ने कहा, सरकारी खजाने के लिए नहीं रखा राजनीति में कदम

कमल हासन ने कहा, सरकारी खजाने के लिए नहीं रखा राजनीति में कदम

कमल हासन पिछले कुछ वक्त से राजनीति में कदम रखने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि आखिर क्यों उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने का निर्णय लिया है। कमल हासन ने मंगलवार को अपने फैंस से कहा..

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:24 Jan 2018, 6:53 AM IST]
Kamal Haasan- India TV
Kamal Haasan

चेन्नई: साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता कमल हासन पिछले कुछ वक्त से राजनीति में कदम रखने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि आखिर क्यों उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने का निर्णय लिया है। कमल हासन ने मंगलवार को अपने फैंस से कहा कि वह राजनीतिक पार्टी इसलिए नहीं बना रहे हैं कि उनकी नजर सरकारी खजाने पर है। अपने निजी निवास पर प्रशंसकों के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि जनता के लिए उनकी यात्रा 37 वर्ष पहले शुरू हुई थी।

हासन ने आगे कहा, "हमारी यात्रा खजाना पाने के लिए नहीं, बल्कि लोगों की प्रगति के लिए है। जिन लोगों ने पिछले 37 वर्षो में यह नहीं पूछा कि इसमें मेरे लिए क्या है, अब भी नहीं पूछेंगे।" कमल हासन के अनुसार, उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनकी धर्म, जाति या राजनीतिक पार्टी नहीं पूछी थी।

उन्होंने कहा कि लेकिन अब वह अपने फैंस से उनकी राजनीतिक पार्टी पूछेंगे और इस अभियान से कई लोगों के जुड़ने की उम्मीद है। हासन ने 21 फरवरी को पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के पैत्रिक गांव रामेश्वर से अपने राजनीतिक सफर के शुरुआत की घोषणा की है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को आगाह करते हुए कहा कि उनके क्रियाकलापों पर दूसरों की नजर है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum