1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब शाहरुख खान पर स्याही नहीं फेंकेगी कलिंग सेना, 17 साल पुराने गुस्से को इस वजह से किया शांत

अब शाहरुख खान पर स्याही नहीं फेंकेगी कलिंग सेना, 17 साल पुराने गुस्से को इस वजह से किया शांत

हाकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने ईमेल के जरिए संगठन से अपील की थी कि वह इस बालीवुड अभिनेता के राज्य के दौरे के दौरान उन पर स्याही फेंकने की धमकी वापस ले। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 27, 2018 19:58 IST
शाहरुख खान- India TV
शाहरुख खान

भुवनेश्वर: अभिनेता शाहरूख खान की पुरुष हाकी विश्व कप के उद्घाटन के लिए यहां 27 नवंबर को प्रस्तावित यात्रा के दौरान इस अभिनेता पर स्याही फेंकने की धमकी को स्थानीय संगठन कलिंग सेना ने वापस ले लिया है। कलिंग सेना ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन वापस लेने की घोषणा की। 

कलिंग सेना के कार्यकर्ताओं और अधिकारियों की सोमवार को हुई बैठक में फिलहाल शाहरूख के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को वापस लेने का फैसला किया गया। पुरुष हाकी विश्व कप जैसी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के दौरान राज्य और देश की छवि को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया। कलिंग सेना के प्रमुख हेमंत रथ ने पीटीआई से कहा, ‘‘हाकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद और राज्य सरकार के आग्रह को देखते हुए हमने फिलहाल विरोध प्रदर्शन वापस लेने का फैसला किया है।’’ 

हाकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने ईमेल के जरिए संगठन से अपील की थी कि वह इस बालीवुड अभिनेता के राज्य के दौरे के दौरान उन पर स्याही फेंकने की धमकी वापस ले। 

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म अशोका के कुछ सीन से कलिंग सेना को आपत्ति थी, 17 साल बाद जब उन लोगों को पता चला कि एसआरके भुवनेश्वर आ रहे हैं उन्होंने शाहरुख खान पर स्याही फेंकने की धमकी दी थी। 

बता दें, शाहरुख खान भुवनेश्वर पहुंच चुके हैं थोड़ी देर में उनका परफॉर्मेंस होगा।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

 Also Read:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा 'चिकनी चमेली' पर ठुमके लगाती आई नजर, देखिए वायरल वीडियो

दीपवीर के रिसेप्शन पर जाएंगी कटरीना कैफ, दीपिका ने नहीं रणवीर ने पर्सनल मैसेज भेज कर किया इन्वाइट

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment