1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वरुण धवन-आलिया भट्ट स्टारर कलंक तमिलरॉकर्स पर हुई लीक

वरुण धवन-आलिया भट्ट स्टारर कलंक तमिलरॉकर्स पर हुई लीक

धर्मा प्रोडक्शन की मल्टी- स्टारर फिल्म 'कलंक' भी तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2019 22:42 IST
 Kalank leaked by Tamilrockers- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kalank leaked by Tamilrockers

धर्मा प्रोडक्शन की मल्टी- स्टारर फिल्म 'कलंक' भी तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हुई है। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा हैं। फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ रुपये की कमाई की है।

तमिलरॉकर्स बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों के अलावा वेब सीरीज़ को भी लीक कर देता है। हाल ही में उसने 'गेम ऑफ थ्रोन्स 8' के पहले एपिसोड को भी अपलोड कर दिया था।

हाल ही में अक्षय कुमार-रजनीकांत स्टारर 2.0 को भी वेबसाइट ने लीक किया था, जिसके बाद मेकर्स कोर्ट गए थे, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ था।

Kalank Movie Review:

देश के बंटवारे और आजादी के बीच कई लवस्टोरी ने जन्म लिया था। उसी समय की एक लवस्टोरी है रुप और जफर की कहानी। करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक आज रिलीज हो गई है। देश के बंटवारे के दौरान बनी इस कहानी में आलिया भट्ट(Alia Bhatt), वरुण धवन(Varun Dhawan), आदित्य रॉय कपूर(Aditya roy kapoor), सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha), संजय दत्त(Sanjay dutt) और माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म में आलिया रुप का किरदार और वरुण धवन जफर का किरदार निभाते नजर आए हैं। अभिषेक वर्मन की 1940 के समय की बनी इस फिल्म में अतीत और भविष्य को दिखाया गया है। कलंक प्यार और नफरत की कहानी है जिसमें दिखाया गया है कि हमेशा मोहब्बत पर कलंक क्यों लगाया जाता है। करण जौहर ने अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म को भव्य तरीके से बनाया है। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

Also Read:

मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना के तलाक पर बोलीं नीना गुप्ता

इरफान खान को उदयपुर में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दौरान फैंस ने घेरा, सिक्योरिटी बढ़ाई गई

सारा अली खान ने अपने दोस्तों के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, क्या न्यूयॉर्क से आ गई हैं वापस ?

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv