1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. काजोल ने बताया कैसे शूट हुआ था 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का फेमस सीन 'जा सिमरन जा'

काजोल ने बताया कैसे शूट हुआ था 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का फेमस सीन 'जा सिमरन जा'

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। काजोल ने बताया कि 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के सीन 'जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी' की शूटिंग कैसे हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 20, 2018 15:39 IST
Kajol and Shah Rukh Khan in Dilwale Dulhania Le Jayenge- India TV
Image Source : YOUTUBE Kajol and Shah Rukh Khan in Dilwale Dulhania Le Jayenge

नई दिल्ली: शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'बाज़ीगर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ-कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माइ नेम इज खान' और 'दिलवाले' शामिल है। साल 1995 में आई फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की गिनती बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में की जाती है। इस फिल्म के सीन, लोकेशन, गाने, डायलॉग बहुत फेमस हुए थे। फिल्म का लास्ट सीन जो स्टेशन पर फिल्माया गया था, वो बहुत हिट हुआ था। इस सीन के दौरान अमरीश पुरी के डायलॉग 'जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी' को लोग अभी भी बोलते हैं।

काजोल ने Huffington Pos को दिए इंटरव्यू में बताया कि इस सीन की शूटिंग कैसे हुई थी। उन्होंने कहा- ''सच कहूं तो हम गर्मी से परेशान थे। मेरे बाल खराब हो रहे थे। ट्रेन को जिस स्पीड से चलनी थी, वो उस स्पीड पर नहीं चल रही थी। हम रीटेक नहीं कर सकते थे क्योंकि ट्रेन को वापस आने में 20 मिनट का समय लगता। राज को ट्रेन का चेन खींच देना चाहिए था, मुझे पागलों की तरह भगाना नहीं चाहिए था।''

उन्होंने आगे कहा- ''यह आइकॉनिक सीन बन गया है और इसका पूरा क्रेडिट आदि (आदित्य चोपड़ा) को जाता है।''

आपको बता दें कि काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' का प्रमोशन कर रही हैं। वह इस फिल्म के गाने 'यादों की अलमारी' को मुंबई में एक कॉलेज फेस्टिवल में लॉन्च करेंगी। गाने को काजोल और उनके सह-कलाकार रिद्धी सेन सोमवार को लॉन्च करेंगे। गाने को अमित त्रिवेदी ने सुरों से सजाया है। स्वानंद किरकिरे इसके गीतकार हैं और पलोमी घोष ने इसे गाया है।

इसके लॉन्च के मौके पर पलोमी और अमित भी मौजूद रहेंगे।

पलोमी ने आईएएनएस को बताया, "मैं उतनी ही उत्साहित हूं, जितनी कॉलेज के पहले दिन थी, क्योंकि मैं एक नए सफर की शुरुआत कर रही हूं..बतौर गायिका मेरा पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट।"

फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' 7सितंबर को रिलीज होगी।

Also Read:

जाह्नवी कपूर को मिली तीसरी फिल्म, 'दोस्ताना 2' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बनी जोड़ी?

एक्टर सिद्धार्थ ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दिए 10 लाख रुपये, लोगों से की मदद की अपील

प्रियंका चोपड़ा ने अनाथ आश्रम में 'तूने मारी एंट्रिया' पर किया डांस, निक जोनस ने शेयर किया वीडियो

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13