1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. काजोल ने शेयर की मां तनुजा की सर्जरी के बाद की पहली तस्वीर, फैंस को कहा- शुक्रिया

काजोल ने शेयर की मां तनुजा की सर्जरी के बाद की पहली तस्वीर, फैंस को कहा- शुक्रिया

एक्ट्रेस काजोल ने मां तनुजा की सर्जरी के बाद तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने अपने फैंस को इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए शुक्रिया कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2019 9:15 IST
kajol and tanuja- India TV
kajol and tanuja

एक्ट्रेस काजोल ने मां तनुजा की सर्जरी के बाद तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने अपने फैंस को इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए शुक्रिया कहा है। बता दें कि हाल ही में काजोल के ससुर और महान स्टंट डॉयरेक्टर वीरू देवगन की मौत के बाद अचानक खबर आई थी कि काजोल की मां और अपने समय की सुपरहिट एक्ट्रेस तनुजा हॉस्पिटल में एडमिट है। अब यह खबर आई है कि तनुजा की एक पेट की सर्जरी हुई है और वह अब बिलकुल ठीक हैं।

काजोल ने मां तनुजा के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें तनुजा बेहद कमजोर नजर आ रही हैं, हालांकि उनके चेहरे की हंसी बता रही है कि वे पहले से काफी ठीक हैं। गौरतलब है कि पेट दर्द की शिकायत के चलते तनुजा को 28 मई को लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, जिसके बाद 30 मई को उनकी सर्जरी हुई थी। 

काजोल ने हॉस्पिटल में एडमिट तनुजा का फोटो शेयर करते हुए लिखा- यह तस्वीर उन सभी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद के साथ, जिनकी दुआओं और प्रार्थनाओं में हम रहे। यह मुस्कान जो आप देख रहे हो, आपकी आभारी है। 

डायवर्टिकुला से पीड़ित थीं तनुजा : 75 साल की तनुजा को डायवर्टिकुला बीमारी की वजह से पेट में दर्द की शिकायत हुई थी। जिसके बाद उनकी पेट की सर्जरी की गई। डायवर्टिकुला एक ऐसी बीमारी है जिसमें आंतों में सूजन आ जाती है। डायवर्टिकुला की वजह से पेट दर्द के अलावा, डायरिया और बुखार की समस्या हो होती है।

ये भी पढ़ें:

विक्की कौशल-भूमि पेडनेकर स्टारर हॉरर-थ्रिलर फिल्म को मिला टाइटल, रामगोपाल वर्मा से है कनेक्शन!

सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में वरुण धवन संग अनन्या पांडे का फैनगर्ल मोमेंट, देखें Inside Photos

क्या शाहरुख खान की अगली फिल्म होगी धूम 4, निगेटिव रोल में आएंगे नज़र?​

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment