1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. काजोल ने ली 'Incredibles 2' के परिवार में एंट्री, करेंगी ये काम

काजोल ने ली 'Incredibles 2' के परिवार में एंट्री, करेंगी ये काम

काजोल ने वैसे तो अब तक के अपने लंबे फिल्मी करियर में कई किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। लेकिन इस बार उनको एक खास तरह का ऑफर मिला है। दरअसल काजोल ने डिज्नी डॉट पिक्चर्स की 'इनक्रेडिबल्स 2' में एक अलग तरह से एंट्री ली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2018 9:53 IST
Kajol- India TV
Kajol

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने वैसे तो अब तक के अपने लंबे फिल्मी करियर में कई किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। लेकिन इस बार उनको एक खास तरह का ऑफर मिला है। दरअसल काजोल ने डिज्नी डॉट पिक्चर्स की 'इनक्रेडिबल्स 2' में एक अलग तरह से एंट्री ली है। दरअसल बता दें कि उन्होंने इस फिल्म के हिंदी संस्करण के लिए हेलेन पार, इलास्टीगर्ल के चरित्र को अपनी आवाज दी है। काजोल ने एक बयान में बताया, "द इनक्रेडिबल्स 2' हमारे जैसे ही एक परिवार की गर्मजोशी भरी कहानी पेश करती है। लेकिन फिर भी वे अलग हैं। कहानी में कई ऐसे क्षण थे जिनसे मैंने खुद को जुड़ा पाया और मुझे पता था कि मुझे इसमें मजा आएगा।"

काजोल ने इस बात की जानकारी देते हुए इस परिवार का एक वीडियो भी ट्वीट किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बस रुकिए और देखिए।” गौरतलब है कि यह सीक्वल फिल्म 2004 में आई फिल्म का संस्करण है जिसमें क्रैग टी. नेल्सन ने बॉब पार के चरित्र, होली हंटर ने इलास्टीगर्ल के चरित्र और सैमुएल एल. जैकसन ने फ्रोजोन के चरित्र की आवाज दी है।

ब्रैड बर्ड जो फिल्म में फैशन डिजाइनर एडना मोड के चरित्र को आवाज दे रहे हैं, वह फिल्म के निर्देशक भी हैं। काजोल ने कहा, "मैं सुपरपावर से लैस इस परिवार का हिस्सा बनकर वास्तव में उत्साहित हूं और मैंने इस मजेदार फिल्म में अपने विशेष तरीके से योगदान दिया है।" फिल्म भारत में 22 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment