1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. काजोल नहीं करतीं महिला केंद्रित फिल्मों में यकीन, विद्या और रानी को लेकर कही ये बात

काजोल नहीं करतीं महिला केंद्रित फिल्मों में यकीन, विद्या और रानी को लेकर कही ये बात

अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह महिला केंद्रित फिल्मों में नहीं बल्कि अच्छी फिल्मों और स्क्रिप्ट में विश्वास रखतीं हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:07 Aug 2018, 10:15 AM IST]
Kajol - India TV
Kajol

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों महिला केंद्रित विषयों को दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं। जहां एक ओर लोग इस तरह की फिल्मों को काफी पसंद कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अभिनेत्रियां भी इसका हिस्सा बनने के लिए बढ़-चढ़कर आगे आ रही हैं। हालांकि अब इसे लेकर अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह महिला केंद्रित फिल्मों में नहीं बल्कि अच्छी फिल्मों और स्क्रिप्ट में विश्वास रखतीं हैं। गौरतलब है कि कि काजोल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जो 7 सितम्बर को रिलीज होने जा रही है।

काजोल ने रविवार को यहां सह अभिनेत्री रिद्धि सेन और नेहा धूपिया, निर्देशक प्रदीप सरकार, निर्माता अजय देवगन और जयंतीलाल गडा के साथ 'हेलीकॉप्टर ईला' के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत की। विद्या बालन और रानी मुखर्जी जैसी अभिनेत्रियां क्रमश: ‘तुम्हारी सुलू’, ‘कहानी’, ‘हिचकी’ और ‘मर्दानी’ जैसी फिल्में कर महिला केंद्रित फिल्मों की तरफ अपना रुझान जाहिर कर चुकी हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी इस क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, उन्होंने कहा, "मैं महिला केंद्रित फिल्मों में विश्वास नहीं करती। मैं अच्छी फिल्मों और स्क्रिप्ट में विश्वास रखती हूं और यही बात मैं अपनी समकक्षों के संदर्भ में भी कहूंगी चाहे, वह विद्या बालन हों या रानी मुखर्जी।" उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि वे दोनों भी अच्छी स्क्रिप्ट में विश्वास रखती हैं। यह मायने नहीं रहता कि आप ही पूरी फिल्म की आत्मा हो या नहीं हो। यह मायने रखता है कि आप फिल्म में क्या कर रही हो और यह मायने रखता है कि आप किस तरह की फिल्म में काम कर रही हो।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kajol Devgn says i don't believe in women-oriented films
Write a comment