1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन-काजोल लंबे समय बाद बच्चों संग निकले रोड ट्रिप पर

अजय देवगन-काजोल लंबे समय बाद बच्चों संग निकले रोड ट्रिप पर

अजय देवगन और काजोल ने अपने बच्चों निसा और युग के साथ रोड ट्रिप एंजॉय किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2019 12:29 IST
Kajol and Ajay Devgn with their kids- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kajol and Ajay Devgn with their kids

अजय देवगन और काजोल के लिए पिछला कुछ समय दुखों से भरा था। कुछ समय पहले ही अजय के पिता वीरू देवगन का निधन हुआ है। लगभग उसी समय काजोल की मम्मी तनुजा भी बीमार हो गई थीं। हालांकि बुरा समय अब बीत चुका है और अब कुछ फुरसत के लम्हें बीताने के लिए अजय अपने परिवार के साथ घूमने निकल गए हैं।

अजय और काजोल ने अपने बच्चों निसा और युग के साथ रोड ट्रिप एंजॉय किया। काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रिप की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में काजोल ब्लू जंपसूट, अजय ब्लैक डेनिम- ब्लू शर्ट, निसा ब्लैक डेनिम-ब्लू टीशर्ट और युग लाइट ब्लू पैंट्स-टीशर्ट में नज़र आ रहे हैं।

अजय-काजोल की बेटी निसा सिंगापुर में पढ़ाई करती हैं। वो हॉलिडे के लिए मुंबई आई हुई हैं। निसा अक्सर सोशल मीडिया ट्रोल्स का शिकार भी बन जाती हैं और ये बात अजय को बिल्कुल पसंद नहीं है। अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे और काजोल को ट्रोल करिेए, लेकिन मेरे बच्चों को मत करिए क्योंकि वो इस इंडस्ट्री के भी नहीं हैं।

पिछले साल एक इवेंट में काजोल ने कहा था कि वो हिटलर मदर हैं। ''मैं हिटलर मदर हूं... मैं उनके साथ कठोरता से पेश आती हूं, लेकिन अजय उनके साथ नरमी बरतते हैं। हालांकि अजय को भी समझ आ गया है कि कभी-कभी उन्हें भी कठोर बनने की ज़रूरत है।''

काजोल के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज़ फिल्म प्रदीप सरकार की 'हैलिकॉप्टर इला' और अजय की लास्ट रिलीज़ फिल्म 'दे दे प्यार दे' थी।

Also Read:

दोस्ताना 2 में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर, तीसरे नाम पर सस्पेंस बरकरार

एक्ट्रेस-डायरेक्टर विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में निधन

अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ पुरानी तस्वीर, लिखा- एक दिन ऐसी थी

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment