1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फेवरेट हीरोइन काजल अग्रवाल से मिलने के चक्कर में लुटा फैन, गंवाए 60 लाख

फेवरेट हीरोइन काजल अग्रवाल से मिलने के चक्कर में लुटा फैन, गंवाए 60 लाख

Read In English

साउथ की फेमस हीरोइन काजल अग्रवाल से मिलने के चक्कर में उनका फैन 60 लाख रुपए लुटा बैठा। फिर भी काजल से नहीं मिल पाया। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2019 11:54 IST
Kajal Aggarwal- India TV
Kajal Aggarwal

भारत में बालीवुड स्टार्स को लेकर बहुत ही ज्यादा दीवानगी है। जिसका नमूना हमें रोज किसी न किसी स्टार्स के साथ दिख जाता है। लेकिन बात अगर साउथ के एक्टर्स के फैंस की है तो आप सोचेंगे कि वो तो बॉलीवुड वालों से कई हाथ आगे निकले। साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल(Kajal Aggarwal) के प्रति एक फैन ने इतनी दीवानगी दिखाई कि उसे लाखों रुपए का चूना तक लग गया।

दरअसल रामानाथुपुरम शहर में रहने वाला एक शख्स काजल अग्रवाल का बहुत ही बड़ा फैन है। वो  कोशिश करता था कि किसी तरह अपनी फेवरेट हीरोइन से मिलने का मौका मिल जाए। पिछले दिनों उसे इंटरनेट पर एक वेबपेज देखा  जहां काजल अग्रवाल से मिलने का ऑफर दिया जा रहा था। फैन ने वेबपेज चलाने वालों से कॉन्टेक्ट किया औऱ अपनी हीरोइन से मिलवाने की अपील की। प्रबंधकों ने पहले तो फैन से 50 हजार रुपए मांगे और उसके फोटोज और निजी जानकारियां मांगी जो फैन ने बिना सोचे समझे दे दीं। दरअसल इस वेबपेज को एक क्रिमिनल गैंग चला रहा था और काजल अग्रवाल का फैन उस गैंग के चक्कर में फंस गया।

पुरी के जगन्नाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे सोनू सूद, Photos हुए वायरल

फैन धनी परिवार से आता है ये जानकर वेब पेज वाले उससे रोज रोज पैसेलेते रहे लेकिन काजल के साथ उसकी मीटिंग डिटेल्स शेयर नहीं की। जब इस शख्स को लगा कि उसके साथ धोखा हो रहा है तो उसने शिकायत करने की धमकी दी लेकिन वेब पेज के धोखेबाजों ने उसके फोटोज और पर्सनल डिटेल्ज लीक करने की धमकी देकर उससे और लाखों रूपए लूट लिए।

लगभग 60 लाख रुपए गंवाने के बाद फैन ने आखिरकार पुलिस में शिकायत की और अपने साथ हुई धोखाधड़ी की जानकारी दी।

TV पर अनु मलिक की वापसी पर भड़कीं सोना महापात्रा, फिर से याद दिलाया #MeToo कैंपेन

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13