1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में न्यौता मिलने के बावजूद नहीं पहुंच पाईं काजल अग्रवाल, सामने आई बड़ी वजह

प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में न्यौता मिलने के बावजूद नहीं पहुंच पाईं काजल अग्रवाल, सामने आई बड़ी वजह

नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है। मगर साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इस शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंच पाई थीं। काजल को इस फंक्शन में आने का न्यौता तो मिला था मगर वह यहां पहुंच नहीं पाई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2019 10:48 IST
Kajal Aggarwal- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kajal Aggarwal

लोकसभा चुनाव 2019 जीतने के बाद 30 मई को नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है। इस शपथ ग्रहण समारोह में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। राजनीति, बिजनेस और मनोरंजन जगत सभी से कई हस्तियां इस समारोह में शामिल हुए थे। कई बॉलीवुड सितारों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। मगर साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल(Kajal Aggarwal) इस शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंच पाई थीं। काजल को इस फंक्शन में आने का न्यौता तो मिला था मगर वह यहां पहुंच नहीं पाई।

काजल ने शपथ ग्रहण समारोह में ना पहुंच पाने के पीछे का कारण खुद बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद का दिल्ली ना पहुंच पाने का कारण बताया। काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को टैग करते हुए लिखा- हमारे प्यारे प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लिए राष्ट्रपति भवन बुलाने के लिए शुक्रिया। यह आमंत्रण पत्र प्राप्त करके विशेषाधिकार और सम्मानित महसूस कर रही हूं, इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनकर बेहद खुश महसूस करती। मेरा आमंत्रण देरी से आया, जिसकी वजह से मैं समय पर दिल्ली नहीं आ पाउंगी। बहुत बुरा महसूस कर रही हूं।

शपथ ग्रहण समारोह में कंगना रनौत, रजनीकांत, अनिल कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, करण जौहर सहित कई कलाकर शामिल हुए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल तेलगु फिल्म 'सीता' में नजर आने वाली हैं। वह इस फिल्म में श्रीनिवास के साथ नजर आएंगी।

Also Read:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने वाराणसी में शुरू की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, देखें तस्वीरें

सिर्फ भारत में ही नहीं चीन में भी हैं ऋतिक रोशन के दीवाने, रखा ये क्यूट नाम

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment