1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कैलाश खेर ने पूरी की कैंसर पीड़ित बच्चों की ये फरमाइश

कैलाश खेर ने पूरी की कैंसर पीड़ित बच्चों की ये फरमाइश

कैलाश खेर ने इंडस्ट्री में कई बेहतरीन गाने दिए है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैलाश खेर भी गरीबों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। गुरुवार को वह भगवान महावीर कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में कैंसर का उपचार करवा रहे बाल रोगियों से मिलने पहुंचे।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:26 Jan 2018, 6:52 AM IST]
Kailash Kher- India TV
Kailash Kher

जयपुर: बॉलीवुड के जाने माने प्लेबैक सिंगर और सूफी गायक कैलाश खेर ने इंडस्ट्री में कई बेहतरीन गाने दिए है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैलाश खेर भी गरीबों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। गुरुवार को वह भगवान महावीर कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में कैंसर का उपचार करवा रहे बाल रोगियों से मिलने पहुंचे, जिन्हें देखकर कैंसर पीड़ित बच्चों के चेहरे पर मुस्कान और आंखों में चमक आ गई। कैलाश खेर ने कहा कि हमें इन बच्चों से सीख लेनी चाहिए। अपने जीवन में हर दिन एक चुनौती का सामना करने वाले ये बच्चे जीवन को किस तरह से सकारात्मक रूप से लेते हुए और अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ अपने आस-पास खुशियों को बिखेर देते हैं।

इस मौके पर कैलाश खेर ने न सिर्फ बच्चों से मुलाकात की बल्कि उन्हें उपहार देकर उनकी इच्छाएं भी पूरा की। पद्मश्री से सम्मानित कैलाश खेर ने इस मौके पर बच्चों की फरमाइश पर “अल्लाह के बंदे हंस दे” गाना गाकर उन्हें खुश किया। कैलाश खेर ने कैंसर के क्षेत्र में किए जा रहे सेवा कार्य को लेकर अस्पताल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिला कोठारी को बधाई दी।

कैलाश खेर यहां ड्रीम्ज फाउंडेशन (केजीके इनिशिएटिव) की पहल के शुभारंभ के लिए पहुंचे थे। ड्रीम्ज फाउंडेशन का उद्देश्य कैंसर जैसी भयावह बीमारी से पीड़ित बालरोगियों को मनचाहे उपहार देकर उनके चेहरों पर मुस्कान लाना है। इसके तहत अस्पताल में भर्ती 1 से 18 साल की आयु के बच्चों की कोई भी एक इच्छा पूरी करने की पहल की जाती है। फाउंडेशन अब तक 3000 से अधिक बालरोगियों की इच्छाएं पूरी कर चुका है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: kailash kher met with cancer patients
Write a comment