1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Kabir Singh Trailer Launch: शाहिद कपूर ने किया खुलासा ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी उनकी जिंदगी

Kabir Singh Trailer Launch: शाहिद कपूर ने किया खुलासा ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी उनकी जिंदगी

Kabir Singh Trailer Launch: शाहिद कपूर, कियारा अडवाणी और भूषण कुमार ने आज मुंबई में 'कबीर सिंह' का ट्रेलर लॉन्च किया।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: May 13, 2019 17:16 IST
Kabir Singh Trailer Launch- India TV
Kabir Singh Trailer Launch

Kabir Singh Trailer Launch: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। आज मुंबई में कबीर सिंह का ट्रेलर लॉन्च हुआ, इस मौके पर फिल्म के एक्टर शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी और निर्देशक वी संदीप रेड्डी पहुंचे थे। फिल्म निर्माता भूषण कुमार भी ट्रेलर लॉन्च  के मौके पर मौजूद थे। कबीर सिंह एक ऐसे युवा लड़के की कहानी है जिसका गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद बुरा हाल हो जाता है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक रिपोर्टर ने शाहिद कपूर से उनके ब्रेकअप एक्सपीरियंस के बारे में पूछ लिया।

इस पर शाहिद कपूर ने कहा- ''तेरा नहीं टूटा क्या। सबका टूटता है मुझे पूरा विश्वास है। किसी ना किसी प्वाइंट पर लेकिन उद्देश्य होना चाहिए कि जल्द से जल्द इससे बाहर निकले।'' शाहिद ने अपने ब्रेकअप के बारे में याद करते हुए कहा- 'पद्मावत' एक्टर ने बताया कि ब्रेकअप का वक्त बहुत दर्द भरा होता है। शाहिद ने कहा जब ब्रेकअप होता है तो जिंदगी ब्लैक एंड वाइट हो जाती है। जिंदगी से कलर चले जाते हैं। हर किसी के साथ ये होता है लेकिन हर कोई कबीर सिंह नहीं बन जाता है। वो थोड़ा एक्सट्रीम हो गया था।

शाहिद ने यह भी कहा कि इस फिल्म के रीमेक के दौरान हमने यह बात दिमाग में रखी थी कि हमें कबीर सिंह बनाते वक्त इसमें फ्रेशनेश भी रखनी है कि यह फिल्म कॉपी ना लगे और अर्जुन रेड्डी की सोल भी इसमें रखनी थी। शाहिद ने बताया कि भूषण कुमार ने उन्हें यह फिल्म देखने को कहा था। उस वक्त हम सोच रहे थे कि इस फिल्म का निर्देशन कौन कर सकता है। फिर हमारे दिमाग में आया कि क्यों ना अर्जुन रेड्डी के ही निर्देशक संदीप वी रेड्डी से ही ये फिल्म हिंदी में भी निर्देशित करने को कहा जाए। क्योंक उनसे बेहतर ये काम और कोई नहीं कर सकता था। शाहिद ने कहा- उस वक्त हम ये भी नहीं जानते थे कि संदीप जी को हिंदी आती है या नहीं।

देखिए ट्रेलर लॉन्च की कुछ तस्वीरें-

Kabir Singh Trailer Launch

Kabir Singh Trailer Launch

Kabir Singh Trailer Launch

Kabir Singh Trailer Launch

Kabir Singh Trailer Launch

Kabir Singh Trailer Launch

Kabir Singh Trailer Launch

Kabir Singh Trailer Launch

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की फिल्म कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा ने लीड रोल निभाया था। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

इसे भी पढ़ें-

Kabir Singh Trailer Review: क्या 200 करोड़ कमाने वाली शाहिद की पहली सोलो फिल्म बनेगी 'कबीर सिंह'

GOT Season 8 Episode 5: गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 का एपिसोड 5 भारत में ऐसे देख सकते हैं ऑनलाइन और लाइव

Shocking Bollywood Facts: बॉलीवुड से जुड़ी ये अनोखी बातें नहीं जानते होंगे आप!

Bharat: 'भारत' में सलमान खान का दिखेगा दमदमार नेवी ऑफिसर अवतार, अली अब्बास ने शेयर की फोटो 

Chehre: अमिताभ बच्चन ने मिस्ट्री थ्रिलर से अपना पहला लुक किया शेयर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment