1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे शाहिद कपूर ने बताया क्यों मुश्किल है हिट फिल्मों की रीमेकिंग

कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे शाहिद कपूर ने बताया क्यों मुश्किल है हिट फिल्मों की रीमेकिंग

विजय देवेराकोंडा अभिनीत 'अर्जुन रेड्डी' 2017 में रिलीज हुई थी। शाहिद ने कहा कि शूटिंग का 70 प्रतिशत हिस्सा पूरा हो चुका है। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Feb 2019, 4:49 PM IST]
कबीर सिंह- India TV
कबीर सिंह

मुंबई: तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' के रीमेक 'कबीर सिंह' में नजर आने को तैयार अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि ऐसी फिल्मों का रीमेक बनाना तनावपूर्ण होता है जिसे दर्शक काफी पसंद कर चुके हों। शाहिद ने फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्डस 2019 में मंगलवार को यहां मीडिया से कहा, "मुझे लगता है कि मैं बहुत अच्छा समय बिता रहा हूं। 'कबीर सिंह' बहुत खास है और 'अर्जुन रेड्डी' अद्भुत फिल्म थी। इसका रीमेक बनाना बहुत तनावपूर्ण है, खासतौर पर जब इसे इतना पसंद किया जा चुका हो।"

विजय देवेराकोंडा अभिनीत 'अर्जुन रेड्डी' 2017 में रिलीज हुई थी। शाहिद ने कहा कि शूटिंग का 70 प्रतिशत हिस्सा पूरा हो चुका है। उनका कहना है कि यह एक प्रतिष्ठित फिल्म है।

उन्होंने कहा, "मैं चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रहा हूं। यह 21 जून को रिलीज होगी। इसे लेकर हम बहुत उत्साहित हैं।" अपनी वेलेंटाइन डे की योजनाओं पर शाहिद ने कहा, "मीरा (मीरा राजपूत कपूर) और मैं खुद, दोनों बहुत सहज हैं। हम वही करते हैं जो हमें करना अच्छा लगता है।" 'कबीर सिंह' में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगे। यह फिल्म संदीप वांगा द्वारा निर्देशित और लिखित है और सिने1 स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है

(इनपुट- आईएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

माधुरी दीक्षित से मिलवाने के लिए अनिल कपूर ने एम.एफ हुसैन से ली थी रिश्वत

कैमरे पर बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ पोज देने से पहले सुष्मिता सेन ने लगाई लिपस्टिक, देखें वीडियो

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum