1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर की Kabir Singh की आलोचना पर जागी मां नीलिमा अजीम की ममता, कहा हॉलीवुड में होता तो...

शाहिद कपूर की Kabir Singh की आलोचना पर जागी मां नीलिमा अजीम की ममता, कहा हॉलीवुड में होता तो...

कबीर सिंह बने शाहिद कपूर की आलोचना को उनकी मां नीलिमा अजीम सहन नहीं कर पाई और उन्होंने आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2019 13:41 IST
neelima azim- India TV
Image Source : GOOGLE neelima azim

शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (kabir Singh)की सफलता का सफर जारी है। फिल्म Box Office पर शानदार collection कर रही है। एक तरफ फिल्म डेढ़ सौ कमाने की राह पर निकल पड़ी है तो दूसरी तरफ फिल्म में कबीर सिंह के गुस्सैल अवतार को लेकर शाहिद कपूर की आलोचना भी का जा रही है। ऐसे में शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम (Neelima Azim) बेटे के बचाव में सामने आई हैं और उन्होंने शाहिद कपूर का बचाव किया है।

हर मां की तरह नीलिमा अजीम ने भी बेटे का पक्ष लेते हुए कहा है कि गुस्सैल नायक प्यार में घिरा है और उसकी आलोचना नहीं करनी चाहिए। नीलिमा ने कहा कि शाहिद ने जो किरदार निभाया है वो फिल्म का हिस्सा है, उसका असल जिंदगी से कोई ताल्लुक नहीं है और इस किरदार की आलोचना नहीं होनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि हर कलाकार को फिल्म में विवादित चरित्र वाले किरदार निभाने की आजादी दी जानी चाहिए। कल को लोग साइको किलर औऱ हत्यारे के किरदार के खिलाफ भी खड़े हो जाएंगे। ऐसे में किरदार के साथ न्याय कैसे होगा, कौन निभाएगा वो किरदार। पुराने जमाने के कलाकारों जैसे राजेश खन्ना और दिलीप कुमार ने भी फिल्म अमर और रोड रेज में जैसे किरदार निभाए थे, उन किरदारों को भी क्या खत्म कर देना चाहिए।

नीलिमा ने शाहिद के किरदार की तुलना हॉलीवुड फिल्मों के किरदार से करते हुए कहा कि हॉलीवुड में ऐसी फिल्मो को ऑस्कर दिया जाता है। अगर हमें इन किरदारों से नाराजगी है तो हमे गॉडफादर और  द डार्क नाइट को भी नहीं स्वीकार करना चाहिए।

मालूम हो नीलिमा अजीम शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की सगी मां है और वो अपने पति राजेश खट्टर के साथ रहती हैं। शाहिद के पिता पंकज कपूर अपनी दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक के साथ रहते हैं। नीलिमा सदैव शाहिद और मीरा के साथ अच्छे रिश्ते बनाए रखती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment