1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Kabir Singh: 40 करोड़ की फीस पर शाहिद कपूर का जवाब, मेरा बैंक बैलेंस...

Kabir Singh: 40 करोड़ की फीस पर शाहिद कपूर का जवाब, मेरा बैंक बैलेंस...

कबीर सिंह की सफलता के बाद फीस बढ़ाने की खबर पर शाहिद का कहना है कि असली कमाई तो ये दो लोग कर रहे हैं..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 25, 2019 11:23 IST
shahid kapoor- India TV
Image Source : GOOGLE shahid kapoor

कबीर सिंह (Kabir Singh) की धुंआधार सफलता का सुख भोग रहे शाहिद कपूर (Shahid kapoor) ने अपनी फीस बढ़ाने की खबरों पर एक मजेदार बयान दिया है। शाहिद ने कहा कि आस पास खबरें उड़ रही हैं कि कबीर सिंह के बाद मैंने फीस बढ़ा दी है और मैं एक फिल्म के 40  करोड़ ले रहा हूं। दरअसल सच्चाई ये है कि मेरे बैंक अकाउंट में अब भी उतने ही पैसे हैं जितने कबीर सिंह साइन करने से पहले थे। 

कबीर सिंह के रूप में शाहिद कपूर की पहली किसी फिल्म को 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने का तमगा पाया है। शाहिद कबीर की सिंह की सफलता से खुश हैं लेकिन उनका कहना है कि इससे उनके जीवन स्तर पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा है। शाहिद ने कहा कि मेरे बैंक में अब भी उतने ही पैसे हैं जितने कबीर सिंह से पहले थे। फीस के  लिए उन्हें अभी दूसरी किसी फिल्म को साइन करना बाकी है।

कबीर सिंह' को मिल रही आलोचना का इस वजह से शाहिद कपूर नहीं दे रहे हैं जवाब 

दूसरी तरफ खबरें हैं कि कबीर सिंह की सफलता के बाद करन जोहर ने शाहिद कपूर को तेलुगु हिट मूवी जर्सी के लिए साइन किया है। करन ने फिल्म के रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं और कहा जा रहा है कि ये अमाउंट पूरी फिल्म के आधे बजट के बराबर है।

शाहिद ने हंसते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि केवल दो ही लोग कबीर सिंह से कमा रहे हैं, एक भूषण कुमार और दूसरे मुराद खेतानी। बता दें कि भूषण कुमार और मुराद खेतानी फिल्म कबीर सिंह के प्रोड्यूसर हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban