1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Kabir Singh Box Office Collection: A सर्टिफिकेट होने के बावजूद शाहिद-कियारा की फिल्म 200 करोड़ के पार

Kabir Singh Box Office Collection: A सर्टिफिकेट होने के बावजूद शाहिद-कियारा की फिल्म 200 करोड़ के पार, बने कई रिकॉर्ड

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 04, 2019 11:48 IST
Kabir Singh Box Office Collection- India TV
Kabir Singh Box Office Collection

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 2019 जनवरी में रिलीज विक्की कौशल की फिल्म उरी: दर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कबीर सिंह ही एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। साथ ही शाहिद कपूर की करियर की यह पहली सोलो फिल्म है जिसने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली है। और साथ ही फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक कबीर सिंह हफ्ते भर में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। बता दें कि उरी ने लगभग 245 करोड़ का कलेक्शन किया था।

कबीर सिंह ने 11वें दिन 190 करोड़ और 12वें दिन तक फिल्म 200 करोड़ आसपास पहुंच चुकी है। और फिल्म जिस तरह से दिन दोगुनी और रात चौगुनी कमाई कर रही है उसके देखकर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह अनुमान लगाया है कि फिल्म इस हफ्ते के अंत तक 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो 'कबीर सिंह' ने पहले ही दिन से धमाकेदार कमाई है। खास बात ये है कि फिल्म की कमाई का ग्राफ अब तक नीचे नहीं आया है। फिल्म ने सिर्फ 11 दिन में 190 करोड़ का आंकड़ा पार एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

शुक्रवार रिलीज आयुष्मान खुराना स्टारर आर्टिकल 15, कबीर सिंह की वजह से बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। कबीर सिंह ने अपनी जबरदस्त कमाई से साल की दूसरी बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ा है। 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने बीते सोमवार करीब 17. 75 करोड़ की कमाई की है। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इस कमाई के जरिए जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार करने वाली है। हालांकि फिल्म ने रिलीज से लेकर अबतक कुल 195 करोड़ की कमाई कर ली है। 

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की फिल्म  'कबीर सिंह को समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे। लेकिन फिल्म ने कमाई के जरिए साल की दूसरी बड़ी फिल्मों को बखूबी रूप से पीछे छोड़ा है। शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 22 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 27 करोड़ रुपये, चौथे दिन 17 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 16 करोड़ रुपये, छठे दिन 16 करोड़ रुपये, सातवें दिन 15 करोड़ और आठवें दिन करीब 15 करोड़ नौवें दिन 16.50 और दसवें दिन 16.25 करोड़ रुपए कमाए। बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाने वाली कबीर सिंह को हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' भी कोई फर्क नहीं पड़ा है। 

बता दें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मूवी 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा ने  ही निर्देशित किया है। शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' में फैन्स उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद ने सिरफिरे आशिक का किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें:

रणवीर सिंह- मिजान जाफरी का डांस वीडियो वायरल, फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के मल्हारी गाने पर कर रहे हैं डांस

आलिया भट्ट जल्द ही रिलीज कर सकती हैं अपनी म्यूजिक वीडियो

'अर्जुन पटियाला' का दूसरा गाना Crazy Habibi Vs Decent Munda हुआ रिलीज, सनी लियोनी ने लगाए ठुमके 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13