1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, कमाई पहुंची 200 करोड़ के पास

Kabir Singh Box Office Collection Day 11: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, कमाई पहुंची 200 करोड़ के पास

Kabir Singh box office collection Day 11: Shahid Kapoor-Kiara Advani film on a rampage: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, कमाई पहुंची 200 करोड़ के पास, कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11वां दिन: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह का जादू बॉक्स ऑफिस पर 11वां दिन भी बरकरार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2019 13:51 IST
शाहिद कपूर- India TV
शाहिद कपूर

कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11वां दिन: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह का जादू बॉक्स ऑफिस पर 11वां दिन भी बरकरार है। कबीर सिंह का जादू लोगों के दिल और दिमाग पर इस कदर चढ़ी हुई है जिसकी वजह वह कोई दूसरी फिल्म देखना पसंद नहीं कर रहे हैं। शुक्रवार रिलीज आयुष्मान खुराना स्टारर आर्टिकल 15, कबीर सिंह की वजह से बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाई नहीं कर पाई।

कबीर सिंह ने अपनी जबरदस्त कमाई से साल की दूसरी बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ा है। 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने बीते सोमवार करीब 17. 75 करोड़ की कमाई की है। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इस कमाई के जरिए जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार करने वाली है। हालांकि फिल्म ने रिलीज से लेकर अबतक कुल 195 करोड़ की कमाई कर ली है। 

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की फिल्म  'कबीर सिंह को समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे। लेकिन फिल्म ने कमाई के जरिए साल की दूसरी बड़ी फिल्मों को बखूबी रूप से पीछे छोड़ा है। शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 22 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 27 करोड़ रुपये, चौथे दिन 17 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 16 करोड़ रुपये, छठे दिन 16 करोड़ रुपये, सातवें दिन 15 करोड़ और आठवें दिन करीब 15 करोड़ नौवें दिन 16.50 और दसवें दिन 16.25 करोड़ रुपए कमाए। बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाने वाली कबीर सिंह को हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' भी कोई फर्क नहीं पड़ा है। 

बता दें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मूवी 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा ने  ही निर्देशित किया है। शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' में फैन्स उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद ने सिरफिरे आशिक का किरदार निभाया है। 

Also Read:

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले से हैरान हैं 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी, दिया ये बयान

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर तनुश्री दत्ता का बयान आया सामने, किया 'दंगल' गर्ल का सपोर्ट

सुष्मिता सेन और रोहमन के ब्रेकअप की खबर निकली झूठी, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बोला- 'आई लव यू'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment