1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जूही परमार ने किया बड़ा खुलासा, इमोशनल पोस्ट कर बताया सचिन से शादी टूटने का सच

जूही परमार ने किया बड़ा खुलासा, इमोशनल पोस्ट कर बताया सचिन से शादी टूटने का सच

जूही परमार और अभिनेता सचिन श्रॉफ लंबे वक्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में दोनों तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक काफी वक्त से मुंबई के बांद्रा में स्थित एक फैमिली कोर्ट में केस चल रहा था। बता दें कि दोनों ने वर्ष 2009 में एक दूसरे से शादी की थी।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:21 Jul 2018, 2:22 PM IST]
Juhi Parmar- India TV
Juhi Parmar

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा जूही परमार और अभिनेता सचिन श्रॉफ लंबे वक्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में दोनों तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक काफी वक्त से मुंबई के बांद्रा में स्थित एक फैमिली कोर्ट में केस चल रहा था। बता दें कि दोनों ने वर्ष 2009 में एक दूसरे से शादी की थी। कहा जा रहा है कि पिछले काफी वक्त से दोनों अलग रह रहे हैं। हाल ही में जूही ने एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर कहा है कि, "सभी कयास, कमेंट्स और सवाल मुझसे ही क्यों पूछ रहे हैं कि मैंने क्यों छोड़ दिया। 27 जनवरी, 2013 को मेरी बेटी पैदा हुई और तभी से वह मेरी प्राथमिकता बन गई है।"

जूही ने आगे लिखा, "बहुत कुछ कहा गया है, लेकिन मेरा सवाल क्या है? हमने फैसला किया था कि हम एक दूसरे पर कभी आरोप नहीं लगाएंगे, क्योंकि यह हमारी बेटी के लिए सही नहीं होगा। मैं हमेशा अपनी असफल शादी के लिए बेमेल रिश्ते को दोष देती थी। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि आप मेरे गलत कमेंट या गलत अर्त को इस तरह से आधार बनाओगे। आपने हमारी शादी को लवलेस बोलकर इसकी नाकामयाबी का दोषी पूरी तरह से मुझे ठहरा दोगे।"

उन्होंने आगे लिखा, "आपने यह दावा कर दिया है कि मैंने आपको कभी प्यार ही नहीं किया और सिर्फ आप ही मुझे गहरा प्यार करते थे। ये केवल तरफा शादी और रिश्ता था।" गौरतलब है कि सचिन से शादी के बाद जूही ने अपने अभिनय करियर से भी कुछ दूरियां बनानी शुरु कर दी थी। लेकिन इनकी शादी के 2 साल बाद 2011 से ही रिश्तों में कुछ ठीक नहीं चल रहा था। खबरों के मुताबिक जूही और सचिन पिछले 18 महीने से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Juhi Parmar hits back at ex husband Sachin Shroff
Write a comment