1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पहली बार बेटे को लेकर बोलीं जूही चावला, जल्द ही रख सकते हैं बॉलीवुड में कदम

पहली बार बेटे को लेकर बोलीं जूही चावला, जल्द ही रख सकते हैं बॉलीवुड में कदम

Read In English

जूही चावला का बेटा अर्जुन चावला जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकता है। उन्होंने अपने बेटे की एक्टिंग की तारीफ की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2019 11:46 IST
Juhi chawla with her children- India TV
Image Source : INSTAGRAM Juhi chawla with her children

एक्ट्रेस जूही चावला(Juhi Chawla) के बच्चे बॉलीवुड से दूर रहे हैं। वह अपनी मां के साथ किसी भी पार्टी या फंक्शन में नजर नहीं आते हैं। मगर अब लग रहा है कि जूही चावला का बेटा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकता है। जूही को लगता है कि उनका बेटा एक एक्टर बन सकता है।

जूही चावला ने अपने बेटे के अच्छे एक्टर बनने के पीछे का कारण बताते हुए कहा- अर्जुन दूसरों की नकल अच्छी तरह उतार लेता है और उसमें हंसाने के गुण भी है।

जूही चावला के बच्चे लंदन के एक बोर्डिग स्कूल में पढ़ते हैं। खुद जूही इन दिनों लंदन से बाहर हैं। वह कुछ दिन मुंबई में, फिर कोलकाता में रहकर लंदन लौटेंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की रुचि के बारे में लिखा है।

जूही ने एक बयान में कहा, "मेरे छोटे बंदर अर्जुन ने हमें साफ-साफ कहा- मॉम, इस बारे में अभी मत सोचो। जाह्नवी क्या करेगी पता नहीं। अर्जुन बहुत खुश मिजाज है और उसमें नकल उतारने के गुण हैं। वह वाकई हंसोड़ है इसलिए मुझे कभी-कभी लगता है कि उसे एक्टिंग में किस्मत आजमाने की कोशिश करनी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "और ये जाह्नवी जो है, बहुत पढ़ाकू है। उससे पूछिए कि गिफ्ट में क्या चाहिए तो बोलेगी किताब। उसने एक दिन बताया कि वह लेखिका बनना चाहती है।" 

जूही चावला आखिरी बार फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आईं थी। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, राजकुमार राव और अनिल कपूर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए थे।

Also Read:

Bharat Song Turpeya: सलमान खान पर फिल्माया देशभक्ति गाना 'मेरी मिट्टी, मेरा देश' आज होगा रिलीज

कटरीना ने सलमान खान के साथ शेयर की ये तस्वीर, 'भारत' के प्रमोशन में नजर आया ये लुक

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment