1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जू.एनटीआर और रामचरण स्टारर फिल्म RRR की शूटिंग अब वड़ोदरा में होगी शुरु, शेयर की तस्वीर

जू.एनटीआर और रामचरण स्टारर फिल्म RRR की शूटिंग अब वड़ोदरा में होगी शुरु, शेयर की तस्वीर

फिल्म RRR की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट, अजय देवगन, एसएस राजामौली, राम चरण और जू.एनटीआर शुक्रवार को वड़ोदरा चले गए हैं। जू.एनटीआर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 29, 2019 19:39 IST
New Schedule of RRR- India TV
New Schedule of RRR

एसएस राजामौली(SS Rajamouli) की फिल्म RRR का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर(Junior NTR), राम चरण(Ram charan) साथ में नजर आने वाले हैं। सिर्फ ये ही नहीं फिल्म में राम चरण के साथ आलिया भट्ट(Alia bhatt) रोमांस करती नजग आएंगी। साथ ही अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट, अजय देवगन, एसएस राजामौली, राम चरण और जू.एनटीआर शुक्रवार को वड़ोदरा चले गए हैं। जू.एनटीआर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

जू.एनटीआर ने सोशल मीडिया पर बोर्डिंग पास की फोटो शेयर की। रिपोर्ट्स के माने तो आलिया भट्ट RRR में अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं वहीं अजय देवगन कैमियो रोल में नजर आएंगे। अजय देवगन फ्लैशबैक सीन में नजर आएंगे।

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक वह RRR के दिल्ली शेड्यूल से शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस शेड्यूल में एक्शन सीन भी शूट किए जाएंगे।

फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार की बात करें वह सीता का किरदार निभाने वाली हैं और फिल्म में क्रिटिकल प्वाइंट पर नजर आने वाली हैं। साथ ही उनका ट्रैक फिल्म में बदलाव लेकर आएगा।

एसएस राजामौली की फिल्म RRR 30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जो नहीं कर सकते हैं 2019 चुनाव में वोट

'कंलक' का टाइटल ट्रैक अब कल होगा रिलीज, करण जौहर ने ट्वीट कर दी जानकारी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment