1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' की सफलता से खुश हैं अक्षय कुमार, खिलाड़ी कुमार ने इस तरह जाहिर की खुशी

जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' की सफलता से खुश हैं अक्षय कुमार, खिलाड़ी कुमार ने इस तरह जाहिर की खुशी

जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' और अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ये दोनों फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 20, 2019 10:09 IST
John abraham - Akshay kumar- India TV
John abraham - Akshay kumar

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' और अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ये दोनों फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं वहीं जॉन अब्राह्म की फिल्म बाटला हाउस की कमाई धीमी होने के बावजूद अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म रिलीज से पहले दोनों स्टार की बॉन्डिंग देखने को मिली और हाल ही में दोनों स्टार की एक फोटो सामने आई थी।

जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की सफलता पर मुबारकबाद देते हुए अक्षय को मैसेज किया। वही अक्षय से भी उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिला। जब एक इंटरव्यू के दौरान जॉन से पूछा गया कि उन्हें बाटला हाउस के लिए सबसे अच्छा रिस्पॉन्स किससे मिला? तो जॉन ने बेहद जबरदस्त जवाब दिया। जॉन ने कहा कि उनके पास अक्षय का मैसेज आया और उन्होंने कहा- मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। अब साथ काम करने का समय आ गया है।

जॉन ने आगे कहा कि- दोनों फिल्मों की तुलना नहीं की जा सकती है। हम दोनों ने बहुत अच्छा काम किया है और दोनों फिल्में अच्छा कमाई कर रही है। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब अक्षय और जॉन की फिल्म एक साथ रिलीज हुई है। साल 2018 में भी दोनों की फिल्में गोल्ड और सत्यमेव जयते आपस में भिड़ीं थीं। बता दें कि अक्षय कुमार की मिशन मंगल 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है वहीं दूसरी तरफ जॉन अब्राहम की बाटला हाउस 47.99 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

ये भी पढ़ें:

मशहूर संगीतकार खैय्याम का 92 साल की उम्र में निधन, 'हीर-रांझा' से की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

अक्षय कुमार के बाद अब एकता कपूर लेकर आईं 'मिशन मंगल' पर वेब सीरीज, कहा- 'मैं गर्वित हूं...'

आर्टिकल 370 पर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'एक देश, एक कानून की आवश्यकता पूरे राष्ट्र को है'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment